गुलाबी ड्रेस में श्वेता तिवारी ने बरपाया कहर
गुलाबी ड्रेस में श्वेता तिवारी ने बरपाया कहर
Share:

एडवेंचर्स रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में जल्द ही नजर आने वाली हैं श्वेता तिवारी. श्वेता तिवारी को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है. श्वेता तिवारी दिखने में बाई खूबसूरत हैं और उनका दिलकश अंदाज सभी को दीवाना कर जाता है. श्वेता तिवारी को आप 17 जुलाई से टेलीकास्ट हो रहे शो खतरों के खिलाडी में देख रहे होंगे। इस शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अब इसी बीच टीवी की मशहूर अभिनेत्री और इस शो की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को दीवाना बना दिया हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदाकारा गुलाबी रंग के आउटफिट में दिखाई दी। इन तस्वीरों में उनका अंदाज दीवाना बना देने वाला है. इस समय श्वेता का ये लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं जो आप भी देख सकते हैं।

वैसे अभिनेत्री इस फोटोशूट के लिए एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही है और उनके चेहरे का ग्लो भी बड़ा आकर्षक है. अब श्वेता तिवारी के फैंस भी इन तस्वीरों में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर श्वेता तिवारी ने कैप्शन में लिखा है- ''Suit @ranbirmukherjeeofficialStyled by @stylingbyvictor @sohail__mughal___Accessories @viariaccessories'' आप देख सकते हैं पिंक कलर श्वेता पर काफी जच रहा है.

जल्द गुड न्यूज़ देने वाली हैं नेहा कक्क्ड़!, ये तस्वीरें दे रहीं गवाही

सर्जरी के दौरान डॉक्टरों से हुई बड़ी चूक, महिला की हालत गंभीर

Pegasus मामले पर एमनेस्टी इंटरनेशनल का बड़ा U-टर्न, अब बोला- वो सूची जासूसी टारगेट की नहीं थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -