खुद पर लगे आरोपों पर अभिनव कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं रिकवर हो...'
खुद पर लगे आरोपों पर अभिनव कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं रिकवर हो...'
Share:

कसौटी ज़िंदगी की में नजर आने वाली प्रेरणा यानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्स्नल लाइफ में बहुत परेशान हैं. जी हाँ, उनकी उनके दूसरे पति अभिनव कोहली संग दूसरी शादी में भी दिक्कतें आ रही हैं और दोनों का रिश्ता सही नहीं चल रहा है. ऐसे में अभिनव पर सौतेली बेटी पलक के साथ दुर्व्यवहार और अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है और अभिनव पर श्वेता के साथ भी मारपीट करने का आरोप भी लगा है और यह केस अब तक चल रहा है वहीं अभिनव को बैल मिल चुकी है. वहीं अब एक्टर अभिनव ने पहली बार खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी और उन्होंने कहा, ''मैं रिकवर हो रहा हूं.'' वहीं जब उनसे पूछा गया कि ''क्या ये मामला उन्हें परेशान कर रहा है?''

तो इसके जवाब में अभिनव ने कहा,"यह है..बहुत..मेरे लिए..यह अभी खत्म नहीं हुआ अभी भी जारी है." इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि ''क्या वे नॉर्मल लाइफ में वापस आ चुके हैं.'' तो उन्होंने कहा- ''लाइफ चल रही है लेकिन नॉर्मल होने में थोड़ा समय लगेगा.'' जेल से आने के बाद क्या उनकी श्वेता तिवारी से मुलाकात हुई? इसके जवाब में अभिनव ने कहा- "हां मैं उससे मिला था. ये मेरा पारिवारिक मामला है." इसी के साथ उन्होंने सौतेली बेटी पलक तिवारी के आरोप पर कुछ नहीं कहा.

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनव शॉर्ट फिल्म चिताएं की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे और वह वहां पर अपनी मां के साथ पहुंचे. वहीं स्क्रीनिंग में टीवी के दूसरे सितारे भी मौजूद रहे और उन सभी में रश्मी देसाई, मृणाल जैन, कुणाल ठाकुर, रुपल त्यादी नजर आए. बीते दिनों ही अभिनव की मां ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि श्वेता तिवारी इस शादी से तलाक चाहती थीं इसी वजह से वह यह सब कर रही है.

श्वेता तिवारी को 100 से ज्यादा बार कॉल कर चुके हैं उनके पहले पति लेकिन...

कसौटी की प्रेरणा को हिना से भी बेहतरीन कह रहे हैं फैंस, तस्वीरें हैं वजह

शूटिंग छोड़ मस्ती करने में व्यस्त है यह एक्ट्रेस, शेयर कर रही है तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -