2 बच्चों की माँ है यह टीवी एक्ट्रेस, क्यूटनेस देखकर पिघल जाएंगे आप
2 बच्चों की माँ है यह टीवी एक्ट्रेस, क्यूटनेस देखकर पिघल जाएंगे आप
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं कई ऐसी टीवी अभिनेत्रियां हैं जो अपने फिगर को मेनटेन कर लेती हैं और ज्यादा की उम्र में छोटी दिखती हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेसेस के लिए अपने फिगर को मेनटेन करना बहुत ही बड़ी समस्या होती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो पर्दे से काफी दूर है लेकिन बहुत सेक्सी दिखाई देती हैं.

जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की जो काफी लंबे समय से टीवी से दूर हैं. दरअसल, वह अपने बेटे रेयांश के जन्म के बाद अपना सारा समय उसे ही देती हैं. वैसे श्वेता भले ही पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी सेक्सी, हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. श्वेता का इंस्टाग्राम उनकी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है जो आप देख सकते हैं और उनकी हॉटनेस दो बच्चों के बाद भी वैसी ही है. दो बच्चों की माँ होने के बावजूद भी श्वेता ने अपनी फिटनेस को कायम रखा है.

अगर आज हम उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद अभिनव कोहली को 3 साल डेट करती रहीं और अंत में साल 2013 में शादी कर ली. आपको बता दें कि रेयांश अभिनव और श्वेता की संतान हैं वहीं उनके पहले पति राजा चौधरी से उन्हें एक बेटी पलक है. श्वेता अक्सर अपनी बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी.

टेलीविजन नहीं सीधे बॉलीवुड में एंट्री करेगी ये स्टार किड

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ये खास काम करेंगी बेटी श्वेता

टॉपलेस फोटो में तहलका मचा चुकी हैं ये एक्ट्रेस और मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -