दो बार शादी करने के बाद भी आज अकेली रह गईं श्वेता तिवारी, 500 रुपए थी पहली कमाई
दो बार शादी करने के बाद भी आज अकेली रह गईं श्वेता तिवारी, 500 रुपए थी पहली कमाई
Share:

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपना एक अलग ही आयाम बना चुकीं श्वेता तिवारी का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि कभी श्वेता की कमाई केवल 500 रुपए थी लेकिन आज वह लाखों रुपयें कमाती हैं. श्वेता को टेलीविजन जगत की बड़ी एक्ट्रेस में से एक माना जाता है और 4 अक्टूबर 1980 में उनका जन्म हुआ था. श्वेता तिवारी आज 39वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आपको बता दें कि श्वेता ने 12 साल की उम्र में एक ट्रैवल एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था और इसके लिए उन्हें 500 रुपये दिए जाते थे.

वहीं उसके बाद श्वेता ने एक्टिंग करियर की शुरूआत 'कलीरें' शो से की, लेकिन सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' करने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई और उन्हें लोग प्रेरणा के नाम से जानने लगे. इस शो के बाद वह घर घर में फेमस हो गईं और लोग उन्हें पसंद करने लगे. आज भी लोग उन्हें प्रेरणा के नाम से पुकारते हैं. श्वेता ने 1999 में राजा चौधरी से पहली शादी की. जी हाँ, 23 दिसंबर 1999 को उन्होंने एक्टर और साउथ इंडस्ट्री के फिल्म निर्माता राजा चौधरी से शादी की और उस समय वह 18 साल की थी. अपनी पहली शादी से उनकी एक बेटी पलक भी है जो आज बहुत हॉट लगती है.

वहीं राजा चौधरी से श्वेता की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी और दोनों का तलाक हो गया. वहीं उसके बाद श्वेता बिग बॉस शो में भी प्रतियोगी के तौर पर गई और शो की विजेता बनी. इसी के साथ तलाक के बाद श्वेता ने फैमली शो जैसे परवरिश, कुछ खट्टे कुछ मीठे जैसे शोज में काम किया उसके बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटा है. वहीं बीते दिनों उन्होंने अपने दूसरे पति पर भी कुछ आरोप लगाए थे और अभी वह अपने पति से अलग रह रहीं हैं.

शादी करने जा रही है 'कसौटी ज़िंदगी...' की यह एक्ट्रेस, बताया बॉयफ्रेंड का नाम

पने जन्मदिन पर हिना ने काटे 25 केक, कसौटी के स्टार्स संग किया धमाल

टीआरपी लिस्ट में नीचे गिरा 'ये रिश्ता..', नंबर दो देखकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -