एनिमल प्रिंट जैकेट में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते नजर आईं श्वेता
एनिमल प्रिंट जैकेट में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते नजर आईं श्वेता
Share:

एक्ट्रसे श्वेता तिवारी को आप सभी ने अब तक कई टीवी शोज मे देखा होगा। आखिरी बार वह टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आईं थीं। इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया है। श्वेता हमेशा ही अपनी अदाओं से सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपनी न्यूट्रिशनिस्ट का धन्यवाद किया है। इसी के साथ ही उन्होंने अपने वजन कम करने वाली कहानी भी फैंस के साथ शेयर की थी। वैसे श्वेता काफी समय से अपने वजन कम करने के चलते चर्चाओं में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस समय श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है। इस फोटोशूट को जो भी देख रहा है उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। वैसे श्वेता की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। श्वेता ने इस बार अपना नया अंदाज दिखाया है। आप देख सकते हैं श्चेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इस नए फोटोशूट में श्वेता एनिमल प्रिंट जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में श्वेता बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं जो आप देख सकते हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग स्टा​इल में पोज दे रही हैं। वैसे इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, 'Make them Stop and stare!Clickedby @amitkhannaphotographyStyledby @stylingbyvictor @sohail__mughal___Makeup @durgedeepak76!'। इन तस्वीरों में श्वेता का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है जो आप देख सकते हैं।

देश विरोधी ताकतों की मदद के लिए असम-बंगाल में चुनाव लड़ना चाहती है राजद- सुशिल मोदी

Ind Vs Eng: इंग्लैंड से हारने के बाद डिप्रेशन में चले गए थे कोहली, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

अपने फैशन स्टेटमेंट पर निया शर्मा ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -