1-1 किलो वजन कम कर रही है ये अदाकारा, उम्र है 40 पार
1-1 किलो वजन कम कर रही है ये अदाकारा, उम्र है 40 पार
Share:

टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों स्लिम होने में लगी हुईं हैं। हर दिन वह अपनी तस्वीरों को शेयर कर बता रहीं हैं कि अब वह अपने फिगर पर ध्यान दे रहीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों से लगातार एक्ट्रेस अपने वजन कम करने को लेकर काफी चर्चा में हैं। श्वेता 40 की उम्र पार कर चुकी हैं लेकिन खुद को फिट बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहीं हैं। अब श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां है लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर ये कहना मुश्किल होगा कि वह शादीशुदा है और दो बच्चों की माँ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, इसमें वे एब्स को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरे पास कोई डेड लाइन नहीं है।।।।।मैं एक-एक किलो कम कर रही हूं लेकिन मैं एक दिन अपने लक्ष्य पर पहुंच जाऊंगी।'' इसी के साथ ही उन्होंने तस्वीर के साथ अपने ट्रेनर को भी टैग किया है। वैसे बीते दिनों भी श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमे वो ग्रीन गाउन में नजर आ रही हैं।

श्वेता इन दिनों अपने नए-नए अवतार से सभी को अपना दीवाना बनाने में लेगी हुईं हैं। उनका नया अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। श्वेता ने बीते दिनों अपना वजन कम करने के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपनी न्यूट्रिशनिस्ट का धन्यवाद भी किया था। अब बात करें वर्क फ्रंट की तो श्वेता तिवारी पिछले दिनों सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आईं थी। अब वह कई ब्रांड्स के प्रमोशन कर रहीं हैं।

दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में पहुंचाया गया ऑक्सीजन, इस तरह बचाई गई जान

कोरोना की चपेट में आए कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर, हुए क्वारंटाइन

राजधानी में बढ़ी कोरोना वॉरियर्स की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -