बेटी के लिए मुंबई लौटे राजा चौधरी, फिर करेंगे अभिनय

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी काफी कम सुर्ख़ियों में रहते हैं। वैसे आप सभी को पता ही होगा कि श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था और उसके बाद दोनों का तलाक हो गया था। राजा से श्वेता को एक बेटी पलक है जिसकी कस्टडी श्वेता के पास ही है। जी दरअसल तलाक के बाद पति-पत्नी का रिश्ता खत्म हो गया, लेकिन पिता और बेटी के रिश्ते में अब भी प्यार बना हुआ है। इसी के चलते अब राजा को वापस मुंबई आना है।

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत राजा चौधरी ने बेटी की खातिर अब मुंबई में ही घर बसाने की तैयारी कर ली है। खबरों के अनुसार राजा मुंबई में काम की तलाश कर रहे हैं। आपको बता दें कि राजा चौधरी इसी साल मार्च में पलक से मिले थे और दोनों की यह मुलाकात करीब 13 साल के बाद हो पाई थी। जी दरअसल राजा ने अपना जन्मदिन बेटी के साथ मनाया था और उसे अपने हाथ से बना खाना भी खिलाया था। उस दौरान राजा ने कहा था कि इसी वक्त उन्हें एहसास हुआ कि वो उसे कितना मिस कर रहे थे। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत पलक के साथ और समय बिताने के लिए अब वो मुंबई में शिफ्ट हो गए है।

वैसे पिता और बेटी के मिलने से श्वेता तिवारी को भी कोई परेशानी नहीं है। वहीँ अब राजा को यह लगता है कि मुंबई में बसने से वो अपनी बेटी से जब चाहें तब मिल सकते हैं। हाल में दिए एक इंटरव्यू में राजा ने बताया कि, 'मेरे पास मुंबई में एक घर पहले से ही है इसलिए रहने में कोई दिक्कत नहीं, हां घर चलाने के लिए काम की जरुरत है जिसकी तलाश में मैं हूँ, मैं एक्टिंग के लिए अपनी बॉडी पर काम कर रहा हूँ।'

राज कुंद्रा मामला: शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आया यह प्रोड्यूसर, कहा- 'वह इसमें शामिल नहीं थी'

जेपी नड्डा ने की भाजपा यूपी पार्टी के सांसदों से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

'नई शिक्षा नीति' को पूरे हुए एक साल, आज देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -