बच्चों के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पति नहीं आए नजर
बच्चों के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पति नहीं आए नजर
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं. श्वेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉलीडेज की फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते है श्वेता के साथ उनकी बेटी पलक और बेटा रेयांश भी नजर आ रहा हैं. लेकिन इस दौरान श्वेता के पति अभिनव कही नजर नहीं आए. सभी के मन में अब केवल एक ही सवाल उठ रहा है और वो ये है कि श्वेता के साथ हॉलिडे पर उनके पति अभिनव कोहली क्यों नजर नहीं आए?

तो चलिए आपके इस सवाल का हम जवाब दें हो देते है. दरअसल अभिनव इन दिनों 'इश्क में मरजावां' सीरियल की शूटिंग में बिजी हैं. अभिनव ने बताया कि उनका शो एक डेली सोप हैं इसलिए फैमिली के साथ लंदन जाना अभिनव के लिए मुमकिन नहीं था.

अभिनव ने कहा कि वह भी कुछ दिनों का ऑफ लेकर अपनी फैमिली के पास जाना चाहते थे लेकिन उनके हेक्टिक शेड्यूल के कारण छुट्टियां नहीं मिल पाई.

श्वेता ने अपने बेटे के साथ भी एक फोटो शेयर की है जिसमे वो और रेयांश दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे है. रेयांश इस तस्वीर में बहुत ही क्यूट लग रहा हैं. श्वेता ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- There is always a reason to smile. आपको बता दें इन दिनों श्वेता अपने बच्चों के साथ लंदन में ही हैं और वो 17 अप्रैल को भारत लौटेंगी.

इस टीवी अभिनेत्री को अपने Bosom पर गर्व है...

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने बिकिनी पहनकर पानी में लगाई आग

कपिल का शो छोड़ने की बात पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -