पलक तिवारी ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज
पलक तिवारी ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी वैसे तो फिल्मी दुनिया से दूर हैं, परन्तु उनका खूबसूरत लुक हमेशा चर्चा का विषय रहता है. इसके साथ ही पलक की हर फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करती है.इस समय इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी ने कुछ फोटोज शेयर की हैं. वहीं उन्होंने अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. फोटो में पलक काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं.पलक तिवारी ने मैरून कलर की आउटफिट पहन रखी है. वो उस ड्रेस में काफी जंच रही हैं. पलक ने मेकअप का काफी कम इस्तेमाल किया है जिसके चलते फोटो काफी नेचुरल दिखाई दे रही है. 

इसके साथ ही वायरल हो रही फोटो में पलक अपने लंबे बालों को भी बेहतरीन अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं उनका हेयरलुक इस फोटोशूट में काफी निखरकर सामने आया है.इसके अलावा अब ऐसा नहीं है कि पलक तिवारी ने पहली बार अपने बोल्ड अवतार से फैंस को इंप्रेस किया हो. इसके साथ ही पलक सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनकी हर फोटो ट्रेंड करती दिखाई दे जाती है. वहीं अभी तक पलक की इस नई पोस्ट को 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.    

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ समय पहले पलक ने अपने छोटे भाई के साथ भी एक क्यूट वीडियो शेयर की थी. वीडियो में पलक अपने भाई को उठा एक्सरसाइज कर रही थीं. वहीं पलक का वो अंदाज भी फैंस पर पसंद आ गया था.बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. इसके बाद में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी. श्वेता की लव लाइफ हमेशा विवादों में रही है और उसमे काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला है.

रामानंद सांगर की रामायण की कामयाबी पर बोली कास्ट

'कहानी घर घर की' के एक्टर सचिन कुमार का निधन

सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान खान के लिए रिसीव किया था अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -