श्वेता तिवारी से भी बेहद हॉट है उनकी बेटी पलक
श्वेता तिवारी से भी बेहद हॉट है उनकी बेटी पलक
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. जिस तरह बॉलीवुड सितारों के बेटियां ग्लैमर दुनिया में आने के लिए तैयारी में लगी गई हुई. ठीक उसी तरह श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी बॉलीवुड में एंट्री लेने की लिए खुद को तैयार कर चुकी है.

 

हाल ही में पलक ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, पलक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यही नहीं बल्कि, पलक की फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

 

 

Shot by the amazing: @sachin113photographer Makeup by: @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक की इन तस्वीरों को देखकर ये साफ जाहिर हो रहा है कि, उन्होंने ग्लैमर दुनिया में आने के लिए खुद को पूरी तरह तैयार कर लिया है.

 

हालांकि ये पहली बार नहीं जब पलक ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है. बता दे कि, पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बीते कुछ दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, श्वेता तिवारी की बेटी पलक जल्द ही अभिनेता दर्शील सफारी के साथ फिल्म में नजर आने वाली है. ये देखना दिलचस्प होगा कि, श्वेता तिवारी की बेटी किस अभिनेता के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.

ये भी पढ़े

ये किस लड़की के साथ एन्जॉय कर रहे प्रियांक शर्मा

आखिर क्यों? सायंतनी ने छोड़ दिया 'नामकरण'

बिग बॉस की कंटेस्टेंट मंदाना का बोल्ड अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -