VIDEO: राहुल-दिशा की शादी में जमकर नाचे श्वेता और अर्जुन बिजलानी
VIDEO: राहुल-दिशा की शादी में जमकर नाचे श्वेता और अर्जुन बिजलानी
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने दमदार अंदाज के लिए छाई हुईं हैं। श्वेता को अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है। श्वेता ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है वह अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों में बसी हैं। श्वेता इन दिनों अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस के बीच मशहूर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अब इस समय श्वेता का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो अभिनेता अर्जुन बिजलानी के संग जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। जी दरस्ल यह वीडियो राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिसेप्शन पार्टी के दौरान का है। यहाँ सभी सेलेब्स उनकी खुशी में शामिल हुए थे और इसी लिस्ट में श्वेता और अर्जुन का भी नाम शामिल रहा। आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों के शादी के कई फोटोज सामने आए जो बेहतरीन रहे। वहीं शुक्रवार की शाम को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी भी दी थी।

इस दौरान टीवी जगत के कई बड़े सितारें शामिल हुए थे। इसी पार्टी के दौरान श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी ने खूब मस्ती और डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों 'आफरीन आफरीन' गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों का अंदाज काफी निराला है और दोनों दिख भी काफी अच्छे रहे हैं। दोनों का ये वीडियो फैन पेज पर शेयर किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभी तक क्यों नहीं खोला निजामुद्दीन मरकज ? केंद्र को दिल्ली हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस

बिना 'एड्रेस प्रूफ' के मिलेगा गैस सिलेंडर, जानिए करना होगा क्या काम?

VIDEO: हेमा मालिनी के गाने पर झूमकर नाचीं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -