VIDEO: बेटी पलक संग श्वेता ने लगाए ठुमके

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कुछ समय पहले ही अपना 41वां जन्मदिन मनाया है। हालाँकि उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगना मुश्किल है। अभिनेत्री ने अपने करियर में कई टीवी शोज और कई फिल्में भी की हैं जो आपने देखी ही होंगी। वहीं अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के लिए अदाकारा चर्चाओं का हिस्सा रहीं हैं। कुल दो शादियों के बाद श्वेता के दो बच्चे हैं और दोनों उन्ही के साथ रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

दोनों से श्वेता बहुत प्यार करती हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी पलक तिवारी 21 साल की हैं, हालाँकि यह अलग बात है कि श्वेता को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि उनकी 21 साल की बेटी है। वहीं सोशल मीडिया पर पलक और श्वेता को सभी बहन-बहन कहते हैं। अब हाल ही में दोनों ने अपना एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जी दरअसल, 4 अक्टूबर को श्वेता तिवारी का जन्मदिन था और उसके ठीक चार दिन बाद यानी 8 अक्टूबर को उनकी बेटी पलक तिवारी का जन्मदिन था। ऐसे में दोनों गोवा पहुंची है, जहां उन्होंने खूब मस्ती की और यहीं से इनका वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इस वायरल वीडियो में श्वेता ने ग्रीन टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है और उनकी बेटी ने कलरफुल हॉल्टर नेक मैक्सी ड्रेस कैरी किया हुआ है। इस दौरान दोनों ही काफी मस्ती भरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद कई सेलेब्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस लिस्ट में संगीता बिजलानी से लेकर सृष्टि रोड़े तक शामिल हैं।

गौहर खान ने प्रतीक सहजपाल की जगह सलमान खान के बर्ताव पर कर डाली ट‍िप्पणी

प्रतीक के कारण करण-अर्जुन से भिड़ी निक्की तंबोली, बोली- कौन है जय?

सलमान खान की फटकार के बाद बुरा हुआ प्रतीक सहजपाल का हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -