जब वी मेट सीन को रीक्रिएट करते हुए जले इस टीवी एक्ट्रेस के हाथ
जब वी मेट सीन को रीक्रिएट करते हुए जले इस टीवी एक्ट्रेस के हाथ
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो मेरे डैड की दुल्हन में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। वहीं शो में गुनीत सिक्का का किरदार निभा रही श्वेता तिवारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल हाल ही में श्वेता शो के सेट पर हादसे की शिकार हो गई हैं। जी दरअसल हाल ही में शो के एक एपिसोड की शूटिंग करते हुए उनके हाथ जल गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर फहमान खान और श्वेता तिवारी के बीच जब वी मेट सीन रीक्रिएट किया जा रहा था लेकिन दुर्घटनावश श्वेता के हाथ जल गए और उनका हाल खराब हो गया।

मिली खबर के मुताबिक शो में रणदीर के दोस्त का किरदार निभा रहे फहमान के रोल के स्क्रिप्ट के मुताबिक उन्हें श्वेता को सलाह देनी थी कि वह डेट पर जो साड़ी पहनकर गई थी उसे जलाकर उन यादों को मिटा दे। वहीं इस सीक्वेंस की शूटिंग में उनके हाथ जल गए लेकिन सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए जब वी मेट सीन को रीक्रिएट करते हुए श्वेता को बहुत आनंद आया। मिली जानकारी के मुताबिक शूटिंग के दौरान परदे ने आगे पकड़ ली और आग बुझाने के चक्कर में श्वेता के हाथ बुरी तरह से जल गए।

इस शो में सीन शूट करने के बाद, फहमान ने कहा, ''श्वेता मेम के साथ इस सीन को करने में बहुत मजा आया। यह हमारे लिए स्ट्रेस बस्टर था। लेकिन दुखद बात यह है कि आग जलाते हुए उनके थोड़े हाथ जल गए। आग परदे ने पकड़ ली और इससे पहली की वह फैलती श्वेता मेम ने उसे बुझाने की कोशिश की। हर किसी ने सोचा कि वह सीन को बेहतर बना रही है लेकिन इस प्रक्रिया में घायल हो गई।'' वैसे यह पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी इस शो के सेट पर किसी मुसीबत में आई बल्कि इससे पहले एक सीन के रिहर्सल के दौरान कार एक्सीडेंट कर दिया था जो आपको याद ही होगा।

भाजपा में शामिल होते ही सिंधिया की मुश्किलें बढ़ी, जमीन घोटाला मामले में फिर जांच शुरू

इस टीवी एक्टर संग श्वेता तिवारी ने लिया भांग का मजा

अमित शाह का विपक्ष से सवाल, क्या एक ही जज कर सकता है न्याय? दूसरे पर भरोसा क्यों नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -