पति बनाता था इस एक्ट्रेस से अप्राकृतिक यौन संबंध, पुरुष मॉडल के साथ भी कर चुका है जबरदस्ती
पति बनाता था इस एक्ट्रेस से अप्राकृतिक यौन संबंध, पुरुष मॉडल के साथ भी कर चुका है जबरदस्ती
Share:

आप सभी को याद ही होगा फेमस टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ जिसमे प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी आज 38 साल की हो गईं हैं और कुछ समय पहले ही श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया है और वहीं उनकी बेटी पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. अब वह अपनी जिंदगी के बहुत ही खुशनुमा पलों को व्यतीत कर रहीं हैं लेकिन एक समय था जब श्वेता की जिंदगी नर्क सी हो गई थी. जी हाँ, आपको बता दें कि उन्होंने राजा चौधरी से शादी की थी और उस शादी ने उन्हें खूब रुलाया था.

आपको बता दें कि श्वेता ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर टीवी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी और शुरूआती दिनों में राजा और श्वेता की शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चल रही थी लेकिन ये खुशिया ज्यादा दिन तक नहीं रही. जी हाँ, कुछ समय बाद कुछ ऐसा हुआ कि राजा ने श्वेता की जिंदगी नर्क बना दी. राजा से शादी के बाद श्वेता ने अपने पहले बच्चे पलक के जन्म (2000) दिया और इसके बाद साल 2001 में वह ‘कहीं किसी रोज’ टीवी शो में नजर आईं. यहीं नहीं श्वेता टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 4 की विजेता भी रह चुकीं हैं.

शादी के बाद जब श्वेता ने पलक को जन्म दिया उसके बाद से राजा यानी उनके पति उन्हें हर दिन मारने -पीटने लगे यहाँ तक कि उन्होंने श्वेता को संबंध बनाने के लिए भी मारा. बाद में तंग आकर श्वेता ने उन्हें तलाक दे दिया. बाद में राजा पर एक मॉडल ने अप्राकृतिक यौन शोषण आरोप लगाया, उसने कहा 'राजा उसे फ्लैट दिलाने के नाम पर मालाड के एक खाली घर में ले गये जहां पर उन्होंने राजा के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की जबरदस्ती कोशिश की' मॉडल का नाम विनोद मिश्रा है. उसके बाद राजा को अश्लीलता फैलाने और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. राजा श्वेता के साथ उनके शोज के सेट पर भी मार-पीट करते थे यहीं वजह थी कि श्वेता ने उन्हें छोड़ किसी और से शादी कर ली.

आईसीजे का बड़ा फैसला, अब दुनिया लाइव देखेगी कुलभूषण जाधव मामले की सुनवाई

Video: बर्थडे पर फैंस का इतना प्यार देखकर रोने लगीं हिना खान

मंदिर में भगवान के सामने पुजारियों ने मिलकर किया मासूम बच्ची का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -