इस शो के साथ टीवी पर वापसी कर रही है यह दो हसीनाएं
इस शो के साथ टीवी पर वापसी कर रही है यह दो हसीनाएं
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी और कृतिका सेंगर के फैंस के लिए हाल ही में एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है. मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों एक बार फिर एक साथ टीवी स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार श्वेता तिवारी अब एक नए प्रोजेक्ट के साथ लगभग 3 साल के अंतराल के बाद टेलीविजन पर वापसी करेंगी और बोधि ट्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो में कृतिका सेंगर श्वेता के साथ शो में शामिल होंगी जिसका नाम 'मन्नत' होगा. जी हाँ, वहीँ एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि "श्वेता और कृतिका ने आखिरी बार कसौटी ज़िन्दगी की में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. अब दोनों एक साथ मन्नत नाम के शो में नजर आने वाली हैं. यह शो एंड टीवी पर प्रसारित होगा."

आप सभी को याद हो श्वेता को आखिरी बार सीरियल 'बेगूसराय' में देखा गया था वहीं कृतिका को आखिरी बार कलर्स पर दिखाए गए शो 'कसम' में देखा गया था. वहीँ अब दोनों के वापस पर्दे पर आने से दोनों के फैंस खुश हैं. अभी बीते दिनों ही यह खबर आई थी कि श्वेता तिवारी, एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी की आने वाली वेब-श्रृंखला के लिए साइन किया है और इस वेब सीरीज का नाम फाइनल कर दिया गया है.

बताया गया है कि इस वेब सीरीज का नाम 'हम, तुम और देम' रखा गया है और यह वेब-सीरीज़ एक फैमिली ड्रामा होगी, जिसमें अभिनेता अक्षय ओबेरॉय को श्वेता तिवारी के साथ साइन किया गया है. फिलहाल इसी वेब सीरीज से श्वेता की वापसी मानी जा रही थी लेकिन अब मन्नत से उनकी वापसी मानी जा रही है.

3 साल पहले इस एक्ट्रेस ने की थी आत्महत्या, बालिका वधू की टीम ने दी श्रद्धांजलि,

पुलिस संग मारपीट के आरोप पर किया रूही सिंह ने बड़ा खुलासा, कहा-'वह मैं नहीं हूँ...'

यहाँ जानिए मासिक शिवरात्रि का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -