बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लागए ये आरोप
बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लागए ये आरोप
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय के लिए जानने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच का मामला और भी बढ़ता जा रहा है. करीब डेढ़ माह से दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. दरअसल, अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने घरेलू हिंसा का आरोप अभिनव कोहली पर लगाया था. जिसके बाद से दोनों के बीच विववाद और भी बढ़ गए. इसके बाद से अभिनव, श्वेता और उनकी बेटी पलक पर निशाना साध रहे हैं और अपना पहलू रख रहे हैं. हालांकि इस बार अभिनव ने अपने बेटे को लेकर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

बता दें की अभिनेत्री श्वेता तिवारी और अभिनव का एक बेटा रेयांश है. फिलहाल एक्ट्रेस श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ अभिनव कोहली से दूर रह रही है. सोशल मीडिया पर बेटे रेयांश की एक फोटो शेयर कर अभिनव ने लिखा है कि श्वेता के कारण वो अपने बेटे से नहीं मिल पा रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में अभिनव ने लिखा है कि 'मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं. एक महीने और 23 दिन हो गए हैं. तुम्हारी मम्मी ने हमें अलग कर दिया. अपने प्यार को शब्दों से जाहिर नहीं कर सकता. भगवान की कृपा से मैं तुम्हें जल्दी ही गले लगाऊंगा. ' 

मालूम हो की कुछ वक्त पहले ही अभिनव ने बेटी पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पोस्ट के कई स्क्रीनशॉट अपने अकाउंट से शेयर किए थे. इस पर अभिनव का ये आरोप था कि अभिनेत्री श्वेता के साथ घरेलू हिंसा को लेकर पलक ने जो पोस्ट साझा किया था वो डिलीट कर दिया था. बाद में वो पोस्ट उनकी टाइमलाइन पर फिर से सामने आ गए.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लेहरी का कूल अवतार हुआ वायरल

अभिनेत्री रतन राजपूत चार महीने बाद लौटी मुंबई, नम आंखों से माँ को किया अलविदा

डांस से लेकर कॉमेडी तक लोगों के दिलों में राज करते है राघव जुयाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -