सुशांत का आखिरी पोस्ट शेयर कर बोली बहन- 'दिल में दर्द उठता है'
सुशांत का आखिरी पोस्ट शेयर कर बोली बहन- 'दिल में दर्द उठता है'
Share:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं। आज तक सुशांत के फैन्स उन्हें न्याय दिलाने की मांग में लगे हुए हैं हालाँकि अब तक एक्टर को न्याय नहीं मिल पाया है। अब हाल ही में अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट की है। श्वेता हमेशा से अपने भाई को न्याय दिलवाने के मामले में एक कदम आगे खड़ी रहीं हैं। वह नियमित पोस्ट शेयर कर अपने भाई को याद करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

अब हाल ही में एक बार फिर से श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर किया है और उसे सुशांत का आखिरी पोस्ट बताया है। उन्होंने अपनी मम्मी की एक फोटो शेयर कर लिखाहै: "भाई का आखिरी पोस्ट।। मेरे दिल में काफी दर्द उठता है, जब अहसास होता है कि आपको कभी दोबारा नहीं देख पाऊंगी। दर्द कैसे आपको टुकड़ों में बिखेर सकता है! जितना हम टुकड़ों को इकट्ठा करते हैं, उन्हें एक साथ रखने की कोशिश करते हैं, उतना ही हमें ये पता चलता है कि यह एक असंभव काम है।"

आप सभी को बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और सभी अपनी -अपनी भावनाओं को जाहिर कर रहे हैं। वैसे सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया है। जी दरअसल 'छिछोरे' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की तरफ से सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के खिताब से नवाजा गया है। आपको हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे और उसके बाद से आज तक उनकी मौत का रहस्य उलझा है।

कभी संतरे बेचते थे प्यारे खान, आज कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन देने के लिए खर्च कर डाले 85 लाख रुपए

प्राइवेट अस्पतालों में भी कोरोना मरीजों के इलाज का खर्च उठाएगी योगी सरकार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भड़के उनके भाई, कहा- 'फ़ालतू अच्छा बनने की कोशिश...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -