सुशांत की बहन ने एक्टर के फैंस को दिया दिवाली पर स्पेशल मैसेज
सुशांत की बहन ने एक्टर के फैंस को दिया दिवाली पर स्पेशल मैसेज
Share:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने आज दिवाली के दिन अपने भाई को याद किया है। उन्होंने आज दिवाली के दिन सुशांत के फैंस के लिए स्पेशल मैसेज दिया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल श्वेता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें सुशांत भी दिख रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत के एक फोटो को शेयर कर श्वेता ने लिखा है,"इस दिवाली कुछ अच्छा करें। लोगों का भला करें और ज़रूरतमंदों की सहायता करें। इस दिवाली ज़रूरतमंद और गरीबों को दीया खरीद कर दें, ताकि वो भी इस त्योहार को ख़ुशी से मना सके।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा है- "ये दिवाली सुशांत वाली। इस दिवाली को सुशांत के तरीके से मनाएं। लोगों की मदद करें।" श्वेता की इस पोस्ट को देखने के बाद सुशांत के फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई फैंस ऐसे हैं जिन्होंने श्वेता और सुशांत को दिवाली की बधाई दी है। इसके अलावा कई ऐसे हैं जिन्होंने सुशांत को याद करते हुए कहा है कि 'वे दिल से बहुत अच्छे थे। उनकी बातें और उनका काम हमेशा हम सबको मोटीवेट करेगा। हम सब उनसे प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे।

वहीँ उनके करियर के बारे में बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इस शो के बाद सुशांत ने ज़ी टीवी के 'पवित्र रिश्ता' से भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से एंट्री की और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम।एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी बेहतरीन एक्टिंग करते नजर आए।

जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर शांतिवन पहुंचे राहुल गांधी, की पुष्पांजलि अर्पित

ओबामा की राहुल के बारे में टिप्पणी सुन बोले संजय राउत- 'ट्रंप पागल हैं'

24 घंटे में भारत में आए कोरोना के 44,684 मामले, ये राज्य है अधिक प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -