जलन के चलते इस एक्ट्रेस ने वायरल कर दिया था राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो!
जलन के चलते इस एक्ट्रेस ने वायरल कर दिया था राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो!
Share:

कहते हैं हर एक्ट्रेस दूसरी एक्ट्रेस कि तरक्की को देखकर जलती है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने दूसरी अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक कर दिया था और खुद पीछे हट गई थी. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला अप्रैल 2015 का है जब निर्माता अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस में एक रिपोर्ट लिखवाई थी. उस रिपोर्ट में उन्होंने बताया की उनकी एक शार्ट फिल्म की क्लिप इंटरनेट पर लीक हो गयी है, वो क्लिप राधिका आप्टे की थी जिन्होंने उस फिल्म के लिए बिना कपड़ों के शूट किया था. जी हाँ, वहीं राधिका को इस वीडियो की वजह से काफी शर्मिंदा होना पड़ा था लेकिन उस समय यह समझ नहीं आ रहा था की ये काम किसने किया था लेकिन बाद में इस बारे में पता चल गया.

जी हाँ, इस मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग को बताया की ये काम उनके सेट पर काम कर रहे लोगों में से किसी का है तब अनुराग ने अपनी असिस्टेंट श्वेता प्रसाद बासु से इसके बारे में बात की. आप सभी को बता दीं कि श्वेता प्रसाद बासु को आप सभी ने आखिरी बार टीवी शो चन्द्रनन्दनी में देखा होगा जहाँ से उन्हें नंदनी के रूप में खूब पॉपुलरिटी मिली. वहीं उस समय उन्होंने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया. इसके बाद श्वेता प्रसाद बासु के फ़ोन पर राधिका की क्लिप पाई गई जिससे यह साफ़ हो गया की उन्होंने ही ये क्लिप लीक करवाई है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि श्वेता प्रसाद बासु उन्ही दिनों एक रैकेट में फंसी थी जहाँ वो लोगों के साथ पैसों के लिए संबंध बनाती पकड़ी गयी थी. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक़ श्वेता की ये हरकत देखकर अनुराग ने तुरंत उन्हें काम से निकाल दिया था और पुलिस केस भी वापस ले लिया था. फिलहाल श्वेता प्रसाद बासु शादी कर चुकीं हैं और अपनी जिंदगी एन्जॉय कर रहीं हैं.

शादी के डेढ़ महीने बाद प्रियंका चोपड़ा ने फैन्स से मांगी ऐसी मदद

'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में नजर नहीं आएँगे रणवीर और वरुण

box office collection : रिकॉर्ड तोड़ 'सिम्बा' ने की अब तक इतनी कमाई, अब आगे हो सकता है कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -