बेटी श्वेता बच्चन ने इस ख़ास अंदाज में दी पिता को जन्मदिन की बधाई
बेटी श्वेता बच्चन ने इस ख़ास अंदाज में दी पिता को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने कहा कि ''इस बार वो अपना बर्थडे धूमधाम से नहीं मनाएंगे.'' वहीं आज उनके जन्मदिन पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, श्वेता बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है और इस फोटो में वह पिता अमिताभ के साथ नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'घर कोई जगह नहीं, एक इंसान है.' आप देख सकते हैं इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में अमिताभ बेटी को गोद में लिए हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं और वहीं श्वेता अपने पापा की बाहों में काफी कंफर्टेबल दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ सामने की दिशा में कुछ देखती हुई नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि, अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को हुआ था और इस साल वह 77 वर्ष के हो रहे हैं.

वहीं अमिताभ बीते दिनों ही साफ कर चुके हैं कि इस बार वह अपना बर्थडे का सेलिब्रेशन नहीं करना चाहते हैं. अब बात करें उनके काम की तो अमिताभ बच्चन के पास फिल्म गुलाबो सिताबो, ब्रह्मास्त्र और चेहरे जैसी फिल्में है और यह फिल्में बैक टु बैक रिलीज होंगी. बीते दिनों ही वह सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आए थे. इसी के सतह वह जल्द अपनी नई फिल्मों के साथ आने वाले हैं.

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

अनुष्का शर्मा के बोल्ड लुक ने ढहाया कहर, फैंस हुए मदहोश

बांद्रा में फैंस के बीच दिखा सलमान खान का स्वैग,वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -