आखिर क्यों इतना 'भड़क' जाती हैं जया बच्चन ? अभिषेक और श्वेता ने TV पर खोला था राज़
आखिर क्यों इतना 'भड़क' जाती हैं जया बच्चन ? अभिषेक और श्वेता ने TV पर खोला था राज़
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सांसद जया बच्चन इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।  दरअसल, जया संसद में बेहद गुस्से में नजर आईं थी। यह सब उस समय हुआ था, जब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पनामा पेपर्स लीक मामले में उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ की थी और इसी बीच जया बच्चन सदन में मौजूद थी। जया ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी की गई है। आक्रोशित जया ने राज्यसभा के अंदर ही भाजपा को श्राप दे दिया कि 'जल्द ही आपके बुरे दिन आने वाले हैं।' 

 

बता दें कि, जया बच्चन इससे पहले भी कई बार सार्वजनिक रूप से भड़की हुई नज़र आ चुकी हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी मामले में भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स का अड्डा बनता जा रहा है, और इसे मुक्त कराने की जरुरत है। इस पर भी जया बच्चन भड़क गई थी, और उन्होंने रवि किशन से कहा था कि 'तुम लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' वहीं, बंगाल चुनाव में TMC उम्मीदवार का प्रचार करते हुए जया अपने एक प्रशंसक पर भड़क गई थी, उसकी गलती बस इतनी थी कि वह अभिनेत्री के पास सेल्फी लेने के लिए पहुँच गया था। जया ने फैन को धक्का तक मार दिया था। 

 

कुछ वर्ष पूर्व एक पार्टी के दौरान जया बच्चन और ऐश्वर्या राय साथ मौजूद थीं, इसी बीच किसी फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या राय को 'ऐश ऐश' कहकर आवाज दी। इस पर जया उस फोटोग्राफर पर बिफर गई और कहा 'क्या ऐश ऐश बुला रहे हो, ऐश्वर्या जी या मिसेज बच्चन कहो।' साथ ही उन्होंने फोटोग्राफर को तमीज सीखने की भी नसीहत दे डाली थी।  

 

जया बच्चन को क्यों आता है इतना गुस्सा ?

जया बच्चन के बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता बच्चन ने 'कॉफी विथ करण' में इसका जवाब दिया था। उन्होंने बताया था कि उनकी मां को क्लॉस्ट्रोफोबिया नामक एक रोग है, यह एक ऐसी मानसिक स्थिति है, जिसमें रोगी अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है। कई दफा उसे गुस्सा भी आ जाता है। ऐसी स्थिति अक्सर लोगों को बाजार में, भीड़ के बीच या लिफ्ट में महसूस होती है। लेकिन ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब जया इस बीमारी से ग्रसित हैं, जिसमे वे बाजार या लिफ्ट में भी असहज हो जाती हैं, तो राज्यसभा जैसी जगह, जहां आए दिन हंगामा होता रहता है, वहां वे कैसे सहज रह सकती हैं। तो क्या जया को अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए ऐसी भीड़भाड़ वाली जगहों से अलग नहीं हो जाना चाहिए ? 

'चुनाव आ रहे हैं इसलिए ये लोग टारगेट कर रहे हैं', बहू ऐश्वर्या से पूछताछ पर भड़कीं जया!

सांसद में भड़कीं जया बच्चन, संजय राउत बोले- 'केंद्र की मोदी सरकार नाराज है'

उधर बहु ऐश्वर्या से ED ने की पूछताछ, इधर संसद में भड़क गई सास जया.. मोदी सरकार को दे डाला श्राप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -