वेश्यावृत्ति कर चुकी इस एक्ट्रेस ने शेयर की स्पेशल फोटो
वेश्यावृत्ति कर चुकी इस एक्ट्रेस ने शेयर की स्पेशल फोटो
Share:

टीवी के कई शोज और फिल्मों में काम कर चुकी श्वेता बासु इन दिनों एन्जॉय करने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, टीवी शो 'चन्द्रनन्दनी' में नजर आई नंदनी उर्फ़ श्वेता बासु ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी और हॉट हैं. इन तस्वीरों में वह बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है At Jai Hind college, Mumbai today as their panelist to judge the drama event. What a fantastic event and performances!

कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली थी जिसके कारण वह चर्चाओं में रहीं थीं. आपको बता दें कि उन्होंने चोरी-चोरी अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से सगाई कर ली है और अब तक इस बारे में खुलासा नहीं किया है. वहीं खबरों के अनुसार दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में रहे थे और अब दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है. इन दिनों श्वेता ने रोहित के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की तस्वीरों को वह लगातार शेयर कर रहीं हैं.

आपको बता दें कि श्वेता ने कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है और वह टीवी शोज में भी नजर आई हैं. इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि श्वेता को एक बार देह व्यापार के धंधे में भी पकड़ा जा चुका हैं, वह सेक्स रैकेट में अपना नाम जोड़ चुकीं हैं.

'सिलसिला...' और 'बेपनाह' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, नहीं बंद होगा शो लेकिन...

नागिन 3 में विक्रांत और विशाखा की सुहागरात पर होगा बड़ा धमाका

ख़ास अंदाज में टीवी कपल ने दी एक-दूजे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -