इस जुर्म में जेल की हवा खा चुकी है श्वेता बासु प्रसाद
इस जुर्म में जेल की हवा खा चुकी है श्वेता बासु प्रसाद
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को आप सभी जानते ही होंगे। वह अपने दमदार एक्टिंग के चलते काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहीं लेकिन अब इंडस्ट्री से गायब हो चुकीं हैं। उनकी पहली फिल्म मकड़ी रही और इसी फिल्म में उन्हें बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड मिला था लेकिन ऐसा ऐसा एमी भी उनकी जिंदगी में आया जब उनका नाम सेक्स रैकेट में आया था। कहा जाता है जब श्वेता के पास काम नहीं था तो वह सेक्स रैकेट में चली गईं और वहां से पैसे कमाने लगी। खबरों के मुताबिक इससे उबरने के लिए श्वेता ने खूब कोशिशे भी की थी।

जी दरअसल आज उनका जन्मदिन है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़े कई ऐसे किस्से जो हैरान करने वाले रहे हैं। पहले तो आपको बता दें कि श्वेता बसु प्रसाद का नाम साल 2014 में हैदराबाद के 'बंजारा हिल्स' में चल रहे सेक्स रैकेट में आया था और श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं जिसके बाद घर वापस आ गई थीं। कहते हैं श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले पर क्लीन चिट दे दी थी और उसके बाद एक वेबसाइट से बात करते हुए श्वेता ने अपना नाम सेक्स स्कैंडल केस में आने को लेकर बात की थी। उस दौरान श्वेता ने कहा था कि, ''जो फेमस होता है उसे कॉन्ट्रोवर्सीज का भी सामना करना पड़ता है। जितनी भी कॉन्ट्रोवर्सीज और स्कैंडल होते हैं हम कमेंट्स पढ़कर खूब हंसते हैं। हर चीज को पॉजिटीव तरीके से लेना चाहिए। इसका असर न काम, न पर्सनल लाइफ और न ही फैमिली फ्रेंड्स पर पड़ना चाहिए। ये आपके काम का हिस्सा है।''

इसी के साथ उस दौरान उन्होंने कहा था कि, ''मीडिया ज्यादातर पर्सनल स्पेस पर लाइन क्रॉस करती है। मीडिया कई बार पर्सनल स्पेस पर चली जाती है। कुछ लोग इससे कम्फर्टेबल होते हैं और कुछ नहीं। लोगों को अपने काम के लिए पहचान मिलनी चाहिए।'' आपको यह भी बता दें कि उन्होंने रोहित मित्तल से शादी कि लेकिन शादी के एक साल भी पूरे नहीं हुए और उन्होंने अलग होने का ऐलान करते हुए बताया कि ''महीनों सोचने का बाद दोनों ने आपसी सहमति से इस बात का फैसला लिया है।'' फिलहाल वह अकेले अपने जीवन को एन्जॉय कर रहीं हैं।

शूटिंग के वक़्त कार्तिक को लगी घुटने पर चोट तो एक्टर ने शुरू कर दिया ये काम

इस दिन रिलीज होने वाला है पठान का नया ट्रेलर

Besharam Rang का गजल वर्जन सुन आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -