हम अपने रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रहे हैं
हम अपने रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रहे हैं
Share:

बॉलीवुड की 'मकड़ी गर्ल' के नाम से चर्चित हुई अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को तो आप जानते ही होंगे, बता दे कि 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल के दौरान झारखंड की श्वेता बसु का भी नाम इसमें सामने आया था व इसके लिए वह दो माह तक हवालात में भी अपना समय गुजार चुकी है. फिर बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने अपनी ओर से क्लीन चिट दे दी थी। फिर श्वेता ने भी अपने बयान में कहा था की वह ऐसे किसी भी रैकेट में शामिल नहीं थी. 

जिसके बाद श्वेता के बारे में अब पता चला है कि बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद अब एक बार फिर से चर्चाओ में है. श्वेता ने कहा है कि उन्हें भी प्यार हो गया है. श्वेता ने कहा है कि उन्हें बॉलीवुड के फिल्ममेकर से प्यार हो गया है. श्वेता ने आगे कहा कि में दो वर्षो से रोहित मित्तल को डेट कर रही हूँ.

श्वेता ने आगे कहा की हम दोनों ही अपने इस रिलेशनशिप को लेकर खुश है व अभी अच्छे से एन्जॉय कर रहे है. जब श्वेता से शादी के बारे में पूछा गया तो अभी तो हम दोनों का ही रिश्ता अच्छा चल रहा है व हमने शादी के बारे में अभी कुछ भी नही सोचा है. श्वेता बोली की मेरी व रोहित मित्तल की मुलाकात निर्देशक अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स में हुई थी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -