बिग-बी की बेटी श्वेता नंदा के ससुर का निधन
बिग-बी की बेटी श्वेता नंदा के ससुर का निधन
Share:

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक़ उनकी मौत गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में हुईं जहाँ उनका परिवार उनके साथ था. राजन एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन थे और अब वह इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. राजन राज कपूर की बेटी ऋतू नंदा के पति थे.

आगामी फिल्म के ऑडियो लॉन्चिंग के मौके पर छाईं समांथा

हाल ही में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है उन्होंने लिखा है You were are & will always remain a legend! Thank you for all the love always - will miss you so much uncle - until we meet again RIP uncle Rajan. अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्हें श्र्द्धांजलि अर्पित की है. आपको बता दें कि राजन नंदा और ऋतू नंदा के दो बच्चे हैं जिनके नाम निखिल और नताशा नंदा हैं.

दो बच्चों की मां होने पर भी हॉट और सेक्सी लगती हैं जेनेलिया डिसूजा

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने निखिल नंदा से शादी की हैं जो एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. एस्कॉर्ट्स ग्रुप एक इंजीनियरिंग कंपनी हैं जहाँ बहुत से कंस्ट्रक्शन और रेलवे इक्विपमेंट जैसे काम होते हैं. राजन एक बहुत अच्छे व्यक्ति थे और उन्होंने हमेशा अपने बच्चों का स्पोर्ट किया था. राजन अपनी बहु को भी बेटी की तरह प्यार करते थे लेकिन अब वह इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

'फन्ने खां' और 'मुल्क' को पछाड़कर आगे निकले इरफान खान

आम्रपाली दुबे हो गईं स्लिम-ट्रिम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

'Helicopter Eela' ट्रेलर: बर्थडे पर काजोल को पति से मिला यह सरप्राइज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -