इस वजह से अमिताभ बच्चन की बेटी ने नहीं चुना था अभिनय का रास्ता

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की लाड़ली बेटी श्वेता का आज जन्मदिन है. श्वेता बच्चन एक बहुत बेहतरीन इंडियन ऑथर, जर्नलिस्ट, होस्ट और फॉर्मर मॉडल हैं. श्वेता बच्चन नंदा का जन्म 17 मार्च को हुआ था और इस बार वह अपना 46वां बर्थडे मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि श्वेता ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी, और अब उनके दो बच्चे हैं. जिनमे उनकी बेटी का नाम नव्या नवेली है और बेटे का नाम अगस्त्य है. आप सभी ने देखा ही होगा अक्सर ही सेलेब्स के बच्चे भी एक्टिंग को ही अपना करियर बनाते हैं और अमिताभ के बेटे यानी अभिषेक बच्चन तक ने भी यही किया लेकिन उनकी बेटी ने यह राह नहीं चुनी. कई लोगों के मन में यह सवाल है कि आखिर क्यों श्वेता ने एक्टिंग को अपना करियर नहीं बनाया.

इस बारे में खुद श्वेता बात कर चुकीं हैं और उन्होंने बताया था, 'बचपन में वह अक्सर अपनी मां (जया बच्चन) के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं. उस दौर में उनके माता-पिता का इतना बिजी शेड्यूल होता था कि वो अपने बच्चों के साथ बहुत कम समय बिता पाते थे.' श्वेता ने कहा था, मैंने स्कूल समय में कुछ प्ले (नाटकों) में काम किया था. ये सोच कर कि मैं भी एक्टिंग या सिंगिंग ट्राय करूं पर मेरे लिए यह कुछ खास एक्सपीरियंस कभी नहीं रहा.

स्कूल के एक प्ले में मैंने हवाइयन गर्ल (हवाई द्वीप की लड़की) का किरदार निभाया था. लंबी रिहर्सल के बाद मैं बैकस्टेज यह किरदार निभाने को तैयार थी, लेकिन नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गई और वो मेरे लिए बेहद खराब एक्सपीरियंस रहा. बस उसके बाद से स्टार्ट, साउंड, कैमरा, एक्शन...ये मेरे लिए बेहद डरावने वर्ड बन गए.' इसके बाद श्वेता ने एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा और वह कभी एक्टिंग में करियर बनाने के लिए आगे नहीं आईं. आपको बता दें कि श्वेता ने रणबीर कपूर के कजिन (बुआ के बेटे) निखिल नंदा से शादी की है, और इस तरह रिश्ते में श्वेता, रणबीर की भाभी हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

दर्शन रावल ने शेयर की सिडनाज के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर

Angrezi Medium Box Office : फिल्म की कमाई की गति हुई धीमी, कमाए इतने करोड़

आलिया को रणबीर कपूर ने जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -