बेटी को फीडिंग करवाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, लोग कर रहे तारीफ़
बेटी को फीडिंग करवाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, लोग कर रहे तारीफ़
Share:

टीवी की दुनिया की मशूहर अभिनेत्री श्वेता साल्वे ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीर से सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं अपनी लेटेस्ट तस्वीर में वह अपनी बच्ची को ब्रेस्टफीडिंग कराती दिखाई दे रही हैं जो बहुत खूबसूरत लग रहा है वहीं ब्रेस्टफीडिंग वीक में शेयर की इस तस्वीर के साथ श्वेता ने लंबा पोस्ट भी लिखा है और उनकी इस तस्वीर पर श्वेता के फैंस के साथ ही काफी सारे सेलिब्रिटीज जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

श्वेता ने इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "मैंने इस बारे में काफी सोचा कि मुझे ये तस्वीर पोस्ट करती चाहिए या नहीं... कहीं आर्या बड़ी होकर इसे देखेगी तो शर्मिंदा तो नहीं होगी...कहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोग मुझे ट्रोल तो नहीं करेंगे या फिर कोई भद्दे सेक्सुअल कमेंट तो नहीं करने लगेंगे...लेकिन फिर मैंने इस तस्वीर को काफी देर तक देखा और सिर्फ अपने बच्चे की आंखे देखी कि कैसे हम दोनों एक दूसरे से बेहद पवित्र तरह से जुड़े हुए हैं. ये बॉन्ड बेहद अनमोल और मजबूत है...

उसकी आंखों में सच्चाई नजर आती हैं, अपनी मम्मी पर उसका भरोसा.. वो जानती है कि मैं पालुंगी, उसे महफूज रखूंगी और हमेशा उसे साथ रहूंगी. ये सच्चाई का सहास का हमेशा साथ रहने वाला पल है. मुझे इसपर गर्व है." आप सभी को बता दें कि श्ववेता आर्या रीयल लाइफ में बेहद बोल्ड है और वह अपनी बोल्डनेस के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि श्वेता ने साल 2012 में एक्टर हरमीत सेठी से शादी की थी और इसके बाद उन्होंने बेटी अर्या को जन्म दिया था.

बॉयफ्रेंड के कारण राखी से पहले हिना खान ने किया सेलिब्रेशन, शेयर की तस्वीरें

'निमकी विधायक' में नहीं नजर आएगा यह कैरेक्टर, इस रोल में होगी बब्बू सिंह की वापसी

वेदिका से शादी कर नायरा को हमेशा के लिए भूल जाएगा कार्तिक, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -