सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा  #ShutdownPatanjali, बाबा रामदेव के बयान से मचा घमासान
सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #ShutdownPatanjali, बाबा रामदेव के बयान से मचा घमासान
Share:

नई दिल्ली: ट्विटर पर बाबा रामदेव की कंपनी पतंजली का जमकर विरोध हो रहा है। रविवार को सोशल मीडिया पर #ShutdownPatanjali ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले शनिवार को #BycottPatanjaliProducts ट्रेंड कर रहा था। ट्विटर यूजर्स के आक्रोश का कारण बाबा रामदेव का एक बयान है। रामदेव ने एक टीवी इंटरव्यू में पेरियार, आंबेडकर और उनके अनुयायियों के बारे में बयान दिया था। इसके बाद कुछ लोगों ने पतंजलि उत्पादों के बहिष्कार का अभियान चलाया और धीरे-धीरे यह ट्रेंडिंग हो गया।

टीवी चैनल को दिए गए एक साक्षात्कार में बाबा रामदेव ने कहा था कि पेरियार के फॉलोवर बढ़ रहे हैं। पेरियार कहते हैं कि ईश्वर को मानने वाले मूर्ख होते हैं। ईश्वर सबसे बड़ा शैतान है। इस देश के लिए लेनिन, मार्क्स कभी आदर्श व्यक्ति नहीं हो सकते। मैं आंबेडकर साहब के संकल्पों का पोषक हूं, किन्तु उनके भी चेलों में मूल निवासी कॉन्सेप्ट चलाने वाले लोग हैं। मैं दलितों से पक्षपात नहीं रखता। वैचारिक आतंकवाद के विरुद्ध देश को कानून बनाना चाहिए। ऐसे कंटेंट को सोशल मीडिया से हटा देना चाहिए।

उनके इस बयान पर हंसराज मीणा ने लिखा कि, 'प्रिय रामदेव, आपने अब तक माफी नहीं माँगी। आपकी ये हिम्मत? ये हिम्मत आती कहाँ से है? सत्ता व हुक्मरानों से। ध्यान रहें, हम सबको झुकाना जानते हैं। पेरियार, अम्बेडकर, मूलनिवासी अस्मिता पर वाहियात टिप्पणी और हमें वैचारिक आंतकवादी कहना बर्दाश्त नहीं।'

सेंसेक्स की इन छह कंपनियों के शेयर्स में आया उछाल, सबसे ऊपर रही रिलायंस इंडस्ट्रीज

NCAER घटा रहा ग्रोथ रेट, ग्रोथ को गति देने के लिए खर्च बढ़ाना जरुरी

पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि का सिलसिला जारी, डीज़ल के दाम स्थिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -