RSS पदाधिकारी की पिटाई के विरोध में सीकर बंद, कांग्रेस उम्मीदवार पर केस दर्ज
RSS पदाधिकारी की पिटाई के विरोध में सीकर बंद, कांग्रेस उम्मीदवार पर केस दर्ज
Share:

सीकर: राजस्थान के सीकर से कांग्रेस उम्मीदवार सुभाष महरिया के द्वारा आरएसएस पदाधिकारी के साथ मारपीट के विरोध में भाजपा ने शुक्रवार को सीकर बंद का ऐलान किया है. जिसके बाद प्रशासन ने सुरक्षा को देखते हुए अतिरिक्त जाब्ते के साथ ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर रखा है. बताया जा रहा है कि कई व्यापारिक संगठनों ने भाजपा के इस बंद पर विरोध भी जताया है.

घटना के बाद देर रात जिला कलक्टर को भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन भी दिया था. सीकर बंद का शहर में मिलाजुला प्रभाव दिखा. उल्लेखनीय है कि, सीकर में वोटिंग के दिन आरएसएस कार्यकर्ता सुधीर गर्ग के साथ मारपीट की गई थी. जिसके बाद मारपीट पर विरोध जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज सीकर बंद का ऐलान किया है. जिसका मिला जुला असर दिख रहा है. बंद के दौरान बंद समर्थकों और बंद का विरोध करने वालों के बीच कई बार तनाव के हालात पैदा हुए है.

जिसके बाद पुलिस ने बंद समर्थकों को खदेड़ा भी. इस संबंध में पुलिस और प्रशासन के उच्च अधिकारियों का कहना है कि अगर कोई जबरदस्ती बंद कराता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि, आरएसएस कार्यकर्ता सुधीर गर्ग ने कांग्रेस उम्मीदवार सुभाष महरिया समेत 10 लोगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद कार्रवाई नहीं किए जाने पर गुरुवार को विभिन्न संगठनों ने बैठक कर घटना के विरोध में बंद का फैसला लिया था.

इस साल से पाकिस्तान में बढ़ सकता है भारत का चाय निर्यात, यह है कारण

इस बार वैवाहिक सीजन में सोने ने तोड़ दिए पिछले सारे रिकॉर्ड

तीन लाख करोड़ को पार कर सकता है, मुद्रा योजना के तहत दिया जाने वाला कर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -