शुक्रवार को पांच पीली कौड़ी तथा यह चीज़ मिलाकर रख दें तिजोरी में, मालामाल हो जाएंगे आप
शुक्रवार को पांच पीली कौड़ी तथा यह चीज़ मिलाकर रख दें तिजोरी में, मालामाल हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी को भी धन की प्राप्ति के लिए प्रयास हर दिन करना होता होगा. ऐसे में दुनिया में कई लोग हैं जो हर दिन धन प्राप्ति के लिए प्रयास करते हैं. ऐसे में धन की देवी माता लक्ष्मी को माना जाता है और मां लक्ष्मी को धन पाने के लिए पूजा जाता है. ऐसे में उन्हें प्रसन्न करने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय करते हैं, जिससे माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहे लेकिन ऐस अहो नहीं पाता है. ऐसे में अगर आप भी धन की कमी से परेशान हैं तो आप यह उपाय कर सकते हैं क्योंकि इन उपाय को करने से आप अमीर बन सकते हैं. ध्यान रहे कि यह उपाय आप केवल शुक्रवार को कर सकते हैं. आइए जानते हैं उपाय के बारे में.
 उपाय - 

1. कहा जाता हैं कि मां लक्ष्मी अपनी आराधना के साथ भगवान विष्णु की आराधना से काफी प्रसन्न होती हैं, इसलिए आप शुक्रवार के दिन दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर भगवान विष्णु का अभिषेक करें। इससे आपको जल्दी ही सौभाग्य प्राप्त हो जाएगा.

2. अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन पीले कपड़े में पांच पीली कौड़ी तथा थोड़ी सी केसर, एक चांदी के सिक्के के साथ बांधकर अपनी तिजोरी में रख दें क्योंकि इससे आपके कर्ज भी खत्म हो जाएंगे.

3. अमीर बनने के लिए आप चाहे तो किसी भी शुक्रवार के दिन शाम को घर में ईशान कोण यानि उत्तरी-पूर्वी कोने में गाय के घी का दीपक लगाएं, ध्यान रहे कि रुई की बत्ती नहीं सूती लाल धागा और केसर हो.

4. अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन गरीबों को सफेद वस्तु दान करें या फिर किसी अपाहिज या गाय को भोजन भी करा सकते हैं, इससे आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी.

5. कहा जाता है अमीर बनने के लिए शुक्रवार को 3 कुंवारी कन्याओं को घर बुलाकर खीर खिलाएं तथा उन्हें दक्षिणा दें और पीला वस्त्र देकर उन्हें उनके घर भेज दें.

6. अमीर बनने के लिए किसी भी शुक्रवार को श्रीयंत्र का गाय के दूध से अभिषेक करें तथा अभिषेक किए हुए जल का पूरे घर में छिड़काव करें. इससेधनलाभ होगा. 

चाहते हैं हमेशा पैसों से भरा रहे पर्स तो सुबह उठकर सबसे पहले करें यह काम

मालामाल होने के लिए बुधवार को गणेश जी को अर्पित करें दूर्वा की इतनी गांठ

इस तेल से दीपक जलाकर डाल दें 2 लौंग, खुल जाएगा अमीर बनने का हर रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -