मात्र 3 शुक्रवार करें इस मंत्र का जाप, हो जाएंगे मालामाल

आज के समय में हर इंसान धन प्राप्ति चाहता है सभी को धन की कामना होती है. ऐसे में वर्तमान में हर व्यक्ति अतिरिक्त धन प्राप्ति की कामना करता है लेकिन बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जिनकी मनोकामना पूरी हो जाती है. ऐसे में अगर आप भी धन की मनोकामना पूरी करना चाहते हैं लेकिन अथक प्रयासों के बावजूद धन की प्राप्ति नहीं हो रही है तो आप इन उपायों को कर सकते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं इन उपायों को. आज हम आपको धन प्राप्ति हेतु मंत्र बताने जा रहे हैं जिसे आपको मात्र 3 शुक्रवार तक पढ़ना है. 

आइए जानते हैं मंत्र और विधि -  अगर आप आर्थिक संपन्नता चाहते हैं तो इसके लिए किसी भी माह के प्रथम शुक्ल पक्ष को यह प्रयोग आरंभ करें और नियमित 3 शुक्रवार को यह उपाय करें. ध्यान रहे कि प्रत्येक दिन नित्य क्रम से स्नानोंपरांत अपने घर के पूजा स्थान में घी का दीपक जलाकर मां लक्ष्मी को मिश्री और खीर का भोग लगाएं.
 
मंत्र : ॐ श्रीं श्रीये नम:
 
आपको इस मंत्र का मात्र 108 बार जप करना है और उसके बाद 7 साल की आयु से कम की कन्याओं को श्रद्धापूर्वक भोजन करावाना है. ध्यान रहे कि उस भोजन में खीर और मिश्री जरूर खिलाएं. ऐसा करने से मां लक्ष्मी अवश्य प्रसन्न होगीं. आर्थिक परेशानी खत्म होगी और आप अमीर होने लगेंगे. ध्यान रहे कि हर शुक्रवार लाल या सफेद परिधान पहनें और हाथ में चांदी की अंगूठी या छल्ला धारण कर उसी समय चावल और शकर का किसी योग्य ब्राह्मण को दान करें इससे भी आपको बड़ा लाभ होगा.

अगर आपको है बेटी की शादी की जल्दी तो जरूर करें इन मन्त्रों का जाप

इस नवरात्रि में करें इस मंत्र का जाप, सब काम होंगे सफल

आखिर क्यों आरती के अंत में कहा जाता है कर्पूरगौरं मंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -