दिसंबर में 3 बार चाल बदलेगा यह गृह, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ने वाला है प्रभाव
दिसंबर में 3 बार चाल बदलेगा यह गृह, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ने वाला है प्रभाव
Share:

शुक्र मकर राशि में आ गया (Venus enters Capricorn) है। जी हाँ और इस राशि में आकर शुक्र ग्रह की शनि देव के साथ युति बनेगी। आप सभी को बता दें कि इन दो ग्रहों की युति आने वाले 30 दिसंबर तक रहने वाली है। आपको बता दें कि शुक्र और शनि आपस में मित्रता का भाव रखते हैं, इस वजह से ज्यादातर लोगों पर इस युति का शुभ प्रभाव बढ़ेगा। जी दरअसल शुक्र ग्रह बीते कल यानी 19 दिसंबर को वक्री हो चुका है और इसके बाद वक्री रहते हुए ही 30 दिसंबर को एक राशि पीछे यानी फिर से धनु राशि में आ जाएगा।

ज्योतिषों के अनुसार शुक्र के अपने मित्र शनि की राशि में आने से देश-दुनिया में बड़े बदलाव होंगे। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि शुक्र ग्रह का शुभ-अशुभ असर लव लाइफ, पैसा, ऐश्वर्य, आनंद, मकान, वाहन, ज्वैलरी, कॉस्मेटिक सामान आदि मामलों पर होता है और इसके अच्छे असर से ये सब सुख मिलता है। लेकिन अगर अशुभ असर है तो फालतू खर्चा होता है और इनसे संबंधित सुख में कमी होती है। आपको बता दें कि शुक्र के प्रभाव से तीन राशियों को धन लाभ और स्त्री सुख मिलेगा। ज्योतिषों के अनुसार सुख और वैभव प्रदान करने वाले शुक्र ग्रह आठ दिसंबर 2021 को दोपहर 12 बजकर 56 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश कर लिए हैं।

जहां पर शनि के साथ इनकी युति होगी। शुक्र और शनि की मकर राशि में यह युति 30 दिसंबर 2021 तक रहेगी। इसके बाद शुक्र कुंभ राशि में चले जाएंगे। ऐसे में दिसंबर माह में शुक्र की चाल में तीन बार बदलाव होगा आठ दिसंबर को शुक्र मकर राशि में आ गया है। वहीं वक्री चाल चलते हुए ही दिसंबर हीने के आखिरी में यह धनु राशि में आ जाएगा। इस तरह शनि की राशि में शनि के ही साथ रहते हुए इस ग्रह की चाल में बदलाव होगा। इस तरह शुक्र की चाल से देश में आर्थिक और राजनीतिक बदलाव भी होंगे। ज्योतिषों के अनुसार शुक्र की चाल में बदलाव होने से मेष, वृष, कर्क और सिंह राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा।

अगर घर में बार-बार गिरती हैं ये चीजें तो हो जाइए सावधान, है अशुभ संकेत

गर घर में बार-बार गिरती हैं ये चीजें तो हो जाइए सावधान, है अशुभ संकेत

अगर अंगूठे पर हो ऐसा निशान तो जमकर बरसेगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -