शुजात बुखारी का कातिल पाकिस्तानी नागरिक !
शुजात बुखारी का कातिल पाकिस्तानी नागरिक !
Share:

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या तीन लोगों ने गोली चला कर की थी और एक अन्य जो बाद में सुबूत मिटाने आया था. कुल मिलकर चार लोग इसमें शामिल पाए गए थे में से  तीन लोगों की पहचान कर ली है. सूत्रों के मुताबिक हमले में शामिल दो लोग साउथ कश्मीर के रहने वाले हैं, वहीं तीसरा पाकिस्तानी नागरिक है.

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बुधवार को बताया, "हमले में शामिल पाकिस्तानी आतंकी का नाम नवीद जट्ट है जो कि इस साल फरवरी में श्री महाराजा हरिसिंह अस्पताल से फरार हो गया था." जट्ट एक लश्कर आतंकी है. हालांकि कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया है कि इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी तक कोई भी प्रेस रिलीज जारी नहीं किया है. 

एक तरफ पुलिस का कहना है कि इस हमले में लश्कर का हाथ है वहीं दूसरी तरफ लश्कर ने इसे 'भारतीय एजेंसियों' की हरकत बताते हुए हमले की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है. लश्कर प्रमुख महमूद शाह ने 25 जून को प्रवक्ता डॉक्टर अबदुल्ला गजनवी के माध्यम से बयान जारी किया था. उसने कहा था कि हमले में लश्कर कमांडर मोहम्मद नवीद जट्ट उर्फ अबु हंजीला के शामिल होने के आरोप पूरी तरह से झूठे हैं. गौरतलब है कि 'राइजिंग कश्मीर' के एडिटर इन चीफ शुजात बुखारी की 14 जून को श्रीनगर के प्रेस एन्क्लेव इलाके में बाइक सवार तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वे रोजा इफ्तार के लिए जा रहे थे .

रमजान खत्म होते ही कश्मीर में गूंजा 'भारत माता की जय', क्या है वजह ?

क्या हैं कश्मीर में बीजेपी पीडीपी गठबंधन टूटने के कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -