44 लोगों को डूबा ले गई वाटरपार्क की वेव मशीन, वायरल हुआ वीडियो

44 लोगों को डूबा ले गई वाटरपार्क की वेव मशीन, वायरल हुआ वीडियो

कई बार मज़ा करना आपके लिए सज़ा बन जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ  है चीन में जहां पर वाटरपार्क में लोग मज़ा तो कर रहे थे लेकिन उनके साथ हादसा हो गया. बता दें, उत्तरी चीन के एक वाटरपार्क में एक वेव मशीन अचानक बिगड़ गई, जिसके कारण अचानक सुनामी आ गई. इतना ही  नहीं, इस सुनामी की वजह से करीब 44 लोग घायल हो गए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद इसकी जानकारी सामने आइ है. 

दरअसल, Shuiyun वाटर पार्क के अधिकारियों ने बताया कि, 'वेव मशीन में खराबी थी और मशीन का संचालन करने वाला कर्मचारी नशे में था जिसके कारण ये हादसा हुआ. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं स्विमिंगपूल  में दोपहर के वक्त एन्जॉय कर रहे हैं और उसी वक्त अचानक से एक बड़ी सी लहर आ रही है और इसी के साथ वो कई लोगों को बहा ले जाती है. इस लहर से कई बच्चे और बड़े घायल हो गए. जब सब शांत हुआ तब लोगों को अंदर भेजा गया जहां से लोगों की जान तो बची है लेकिन वो काफी घायल हुए हैं. 

इस बीच एक महिला पूल के अन्दर गिरी हुई थी. उसके घुटनों पर खून लगा हुआ था. वेवमशीन के टूटने के कारण 10 फीट उंची सुनामी आई, जिसकी वजह से कई लोगों की हड्डियां टूट गईं. वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं स्विमिंग पूल में लहर कितनी तेजी से उठाकर लोगों को फेंक देती है. बता दें कि यूलोंग बे दर्शनीय क्षेत्र 2015 में खोला गया था और इसमें एक ग्लास-बॉटम ब्रिज, एक थीम पार्क, एक लहर पूल और घुड़सवारी जैसी गतिविधियां शामिल हैं. 

स्टेशन पर काम करनेवाली महिला की बेहद सुरीली है आवाज़, गाने को सुन कर लेंगे यकीन

कैमरा देखते ही पोज देने लगती है यह खूबसूरत बकरी, मालिक छिड़कता है जान

12 हजार फीट की ऊंचाई पर हनीमून मनाने गया था कपल, फिसला पति का पैर और...