शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कही ये बात....
शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कही ये बात....
Share:

पश्चिम बंगाल में राजनितिक संग्राम छिड़ा हुआ है और सबकी निगाह नंदीग्राम सीट पर है. इस सीट से तृणमूल कांग्रेस की ओर से सीएम ममता बनर्जी खुद मैदान में हैं, जबकि भाजपा ने ममता के पुराने सिपाहसलार शुभेंदु अधिकारी मैदान आ चुके है. इन दोनों के मध्य लड़ाई रोचक है और एक-दूसरी की शिकायत चुनाव आयोग तक पहुंच चुके है. TMC ने अब शुभेंदु अधिकारी पर अपराधियों को शरण देने का इलज़ाम लगाया है. चुनाव आयोग को भेजी गई चिट्ठी में TMC ने कहा कि नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी द्वारा अपराधियों को बढ़ावा दिया जा रहा है. TMC ने कहा, ;हम आपसे तत्काल हस्तक्षेप करने और पुलिस द्वारा उठाए जाने वाले आवश्यक कदमों का अनुरोध किया गया.'

पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखी चिट्ठी में TMC ने कहा कि नंदिग्राम में शुभेंदु अधिकारी अपराधियों और असामाजिक तत्वों को शरण दे रहे हैं, जो निर्वाचन क्षेत्र के निवासी नहीं हैं, इन लोगों को यहां लाकर कार्य  करवाया जा रहा है, इन सभी लोगों का अलग-अलग जगह क्रिमिनल रिकॉर्ड है.

TMC की ओर से सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने चिट्ठी लिखी. TMC का कहना है कि नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में असामाजिक तत्वों को पनाह दे रखी है, ये लोग यहां के स्थानीय निवासी यानी लोकल भी नहीं हैं, क्षेत्र के घरों और गृहस्वामियों के नाम के साथ TMC ने आयोग को शिकायत पत्र सौंपा है. जंहा इस बात का पता चला है कि TMC ने इलज़ाम लगाया कि सड़क, घर की स्थिति स्पष्ट करते हुए लिखा गया है कि कालीपद शी के दो मंजिले मकान में 30-40 लड़के रह रहे हैं, ये मोटर बाईक्स पर घूमते हैं, ये कोलाघाट, पिंगला, कांठी और कोंटाई के रहने वाले हैं, इसी तरह हरिपुर में मेघनाथ पाल के घर में अधिकारी के चुनाव एजेंट के साथ 30-40 लोग अपना गुजरा कर रहे है.

महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के बीच सीएम ठाकरे से मिले देशमुख, रश्मि शुक्ला की रिपोर्ट पर हुई चर्चा

पणजी नगर निगम चुनाव में भाजपा ने 25 वार्डों को अपने पक्ष में किया

गोवा नगर निगम चुनाव: भाजपा ने 6 में से 5 परिषदों में की जीत हासिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -