नंदीग्राम संग्राम: बाइक से वोट डालने पहुंचे शुभेंदु, बोले- ममता जरूर हारेंगी
नंदीग्राम संग्राम: बाइक से वोट डालने पहुंचे शुभेंदु, बोले- ममता जरूर हारेंगी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम सीट से भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार सुबह वोटिंग शुरू होने के तुरंत बाद अपना वोट डाला। वह बाइक से वोट डालने के लिए सुबह करीब साढ़े सात बजे नंदनायक बार प्राथमिक स्कूल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रेस वालों से बातचीत में शुभेंदु ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि सीएम ममता बनर्जी चुनाव हार जाएगी। बता दें कि नंदीग्राम सीट पर अधिकारी और ममता में कड़ा मुकाबला है। 

शुभेंदु ने आगे कहा कि, 'मेरा इस इलाके के लोगों के साथ काफी पुराना संबंध है। मेरे नंदीग्राम में लगभग हर व्यक्ति के साथ व्यक्तिगत संबंध हैं। मुझे पूरा यकीन है कि मैं चुनाव जीत जाऊंगा।' उन्होंने कहा कि, 'मैं लोगों से अपील करूंगा कि वे जल्दी निकलें और मतदान करें। कुछ बूथ पर दिक्कतों की खबरें थीं, किन्तु अब उन्हें ठीक कर लिया गया है। मतदान शांतिपूर्ण तरीके से जारी है।' शुभेंदु ने कहा कि वह निर्वाचन क्षेत्रों में सभी बूथ पर जाने का प्रयास करेंगे। भाजपा नेता ने दावा किया कि TMC सभी बूथ पर एजेंटों को तैनात करने में विफल हो गई है। उन्होंने कहा है कि, 'यह दिखाता है कि ममता बनर्जी चुनाव नहीं जीत सकेंगी।' 

इसके अलावा शुभेंदु ने कहा कि ममता बनर्जी 66 वर्ष की 'आंटी' हैं। उन्हें गुंडीगर्दी में शामिल नहीं होना चाहिए, बल्कि उन्हें संयम बरतना चाहिए। शुभेंदु ने कहा कि वह राज्य की सीएम हैं, उन्हें संयम बरतने की दरकार है। वह पीएम के लिए जिस तरह की भाषा का प्रयोग करती हैं, वह वाकई सही नहीं है। वह शुभेंदु ने आगे कहा कि दो मई को जब परिणाम आएंगे तब ममता का रास्ता साफ हो जाएगा। 

शुभेंदु और ममता में से कौन मारेगा बाज़ी ? नंदीग्राम में महामुकाबला आज

अब आप भी दे सकते हैं सियासी दलों को चंदा, आज से मिलेंगे इलेक्टोरल बॉन्ड

कोरोनावायरस से निजात पाने के लिए चीनी शोधकर्ताओं ने विकसित किया नया उपकरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -