KMC चुनाव के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, EC के दफ्तर में शुभेंदु ने दिया धरना
KMC चुनाव के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, EC के दफ्तर में शुभेंदु ने दिया धरना
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगल में कोलकाता नगर निगम (KMC) चुनाव के दौरान हुई हिंसा और व्यापक धांधली के विरोध में राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने रविवार (19 दिसंबर 2021) को राज्य चुनाव आयोग कार्यालय के अंदर धरना देते हुए विरोध जताया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि कोलकाता पुलिस ने उनके साथ मारपीट की।

 

उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शुभेंदु ने कहा कि राज्य चुनाव आयोग कार्यालय के सामने उनसे और उनके सहयोगियों से मारपीट की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभेंदु ने भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई करते हुए नगर निकाय चुनावों में पुनर्मतदान की माँग की। अधिकारी ने बताया कि सिर्फ 20 फीसद मतदाता ही अपना वोट डाल सके हैं। चुनाव के दौरान हिंसा की 100 से अधिक घटनाएँ हुई हैं और बड़े पैमाने पर धांधली की गई है। उन्होंने पुलिस आयुक्त पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने राजनीतिक बॉस के आदेशों का पालन करते हैं। उन्हें अपने अधीनस्थों और विपक्ष की आवाज को दबाने को कहा गया होगा। शुभेंदु ने ट्विटर पर लिखा कि, “हमारा विरोध जारी रहेगा।”

शुभेंदु ने कहा कि, 'हमने पश्चिम बंगाल निर्वाचन आयोग से मुलाकात कर पुनर्मतदान की माँग की है। हम CCTV फुटेज की फोरेंसिक जाँच चाहते हैं। चुनाव के दौरान भाजपा के कई लोगों के साथ मारपीट की गई है। यह सुरक्षा में बड़ी चूक है।' सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में शुभेंदु अधिकारी को कार्यालय के भीतर अधिकारियों के साथ अपनी बात रखते हुए भी देखा जा सकता है।

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -