शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह को सौंपी TMC के 100 भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट, अब बंगाल में होगा 'खेला' ?
शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह को सौंपी TMC के 100 भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट, अब बंगाल में होगा 'खेला' ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की है। संसद भवन में अमित शाह के कमरे में शुभेंदु अधिकारी और उनकी 45 मिनट तक मीटिंग हुई। बैठक के बाद शुभेंदु अधिकारी ने मीडिया से कहा कि पार्थ चटर्जी के मामले में जो जानकारी मेरे पास थी, हमने गृह मंत्री जी के साथ साझा की है। अमित शाह से मुलाकात के दौरान शुभेंदु ने 100 ऐसे नामों की लिस्ट उन्हे सौंपी है, जो बंगाल में पार्थ चटर्जी के साथ मिलकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लिए पैसे जुटाने का काम करते हैं।

वहीं, भाजपा नेता शुभेंदु ने अमित शाह से कहा कि तृणमूल के उन 100 नेताओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। मुलाकात के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने गृह मंत्री से मांग की है कि एक लाख से अधिक बेरोजगार लोगों से धन उगाही की गई है और करोड़ों छात्रों का भविष्य बर्बाद हुआ है।  इसलिए इस भ्रष्टाचार में शामिल किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाना चाहिए। इसी के ही साथ शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह से कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) दोनों सदनों से पास होने के बाद अब जल्द से जल्द उसके नियम बनने चाहिए और बंगाल में उसे शीघ्र लागू किया जाना चाहिए।

सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुभेंदु अधिकारी को इस बात का आश्वासन दिया है कि कोरोना का तीसरा खुराक सबको लगने के फ़ौरन बाद CAA को लागू करने को लेकर काम में गति लाई जाएगी। इसी के ही साथ शुभेंदु अधिकारी आज शाम बंगाल भाजपा इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ बैठक करने वाले हैं। दोनों बैठक कर ममता बनर्जी सरकार में हुए भ्रष्टाचार के मामले में पूरे बंगाल में आंदोलन चलाने को लेकर रणनीति पर मंथन करेंगे।

'बाबा साहेब अंबेडकर SC नहीं, बल्कि ब्राह्मण थे..' सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कारण भी बताया

ED के छापे के बाद केंद्र सरकार पर बरसे राहुल गांधी, बोले - न हम डरेंगे और ना इन्हें डराने देंगे

पीएम मोदी ने अपनी DP बदलकर लगाया तिरंगा, देशवासियों से कहा- आप भी ऐसा ही करें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -