इस मशहुर एक्ट्रेस को अचानक हुआ सीने में दर्द, लिखा- 'मैं संक्रमित हूं...'
इस मशहुर एक्ट्रेस को अचानक हुआ सीने में दर्द, लिखा- 'मैं संक्रमित हूं...'
Share:

टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बताया है कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई है. हाल ही में उन्होंने कहा कि उन्होंने चेकअप करवाया है और अब वो रिपोर्ट्स के इंतजार में हैं. जी दरअसल उनके अनुसार इस समय वह अपने घर पर आराम कर रही हैं.

इसके अलावा महिमा ने यह तक बताया है कि 'कोरोना के समय में जब मानवता और दया की सबसे ज्यादा जरुरत है तब लोग बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं.' हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'क्या कोरोना ने हमें एक होने के बजाय बांट दिया है? क्या कोरोना ने सारी मानवता या संवेदनाओं को ले लिया है? सुबह, मैं उठी तो मुझे अचानक सीने में दर्द महसूस हुआ. मैंने इसे अनदेखा कर दिया और काम के लिए रवाना हो गई. ये अचानक था और धीरे-धीरे बढ़ गया था, जिससे मुझे घबराहट हुई.'

आगे उन्होंने लिखा, 'लेकिन मैं सरप्राइज हुई कि मेरे आसपास के कुछ लोग केवल सोच रहे थे कि क्या मैं संक्रमित हूं, उनके व्यवहार में परिवर्तन और डिस्टेंसिंग से यह महसूस हुआ. इस तरह के समय में, मानवता और दया की सबसे अधिक आवश्यकता है. आप नहीं जानते कि आपके अप्रत्यक्ष कार्यों का क्या प्रभाव पड़ सकता है. आपके बुरे वक्त में जो आपके साथ हो उसे पकड़कर रखिए, उनकी वैल्यू करिए, उन्हें प्यार करिए. फिलहाल, मैं घर पर हूं, आराम कर रही हूं .. धैर्य के साथ रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही हूं.' हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय महिमा शुभारंभ नामक एक शो में अपना बेहतरीन किरदार निभा रहीं हैं. वहीं उनके इस बेहतरीन शो को लोग प्यार दे रहे हैं. इसके अलावा महिमा को शो सपने सुहाने लड़कपन में भी दिखाई दे चुकीं हैं.

पति के आरोपों के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की नयी तस्वीर, फैंस ने कही यह बात

'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लेहरी का कूल अवतार हुआ वायरल

अभिनेत्री रतन राजपूत चार महीने बाद लौटी मुंबई, नम आंखों से माँ को किया अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -