टीवी की इन दो हसीनाओं का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव

बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया तक में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। अब तक कई बड़े-बड़े सेलेब्स कोरोना संक्रमित हुए हैं। इस लिस्ट में हाल ही में दो अन्य कलाकारों का नाम जुड़ गया है। जी दरअसल टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं की अदाकारा शुभांगी अत्रे और गुड्डन तुमसे न हो पाएगा फेम एक्ट्रेस कनिका मान कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी हैं। दोनों अब होम क्वारंटाइन हो चुके हैं। एक खबर को माने तो दोनों बीते कल कोरोना का शिकार हुईं हैं। आप सभी शुभांगी अत्रे को सब टीवी पर प्रसारित होने वाले हिट कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार में देखते होंगे।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो शुभांगी अत्रे पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। उन्हें खांसी जुकाम था। उसके बाद ही उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव निकला। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अदाकारा होम क्वारंटाइन हो गई हैं। वहीं बात करें टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा की लीड स्टार कनिका मान की तो उन्होंने खुद अपने कोरोना वायरस का शिकार होने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

एक वेबसाइट से बातचीत में अदाकारा ने बताया है, 'अपने काम की वजह से मुझे काफी ट्रेवल करना पड़ा था। पिछले कुछ दिनों से मुझे सर्दी हो रही थी। कोविड-19 केसों में फिर से तेजी देखी जा रही है। हमें पहले से भी ज्यादा सतर्क होना पड़ेगा। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मुझे डॉक्टर्स ने घर पर रहने की सलाह दी है। मैं जल्दी ही काम पर लौटूंगी। तब तक प्लीज मुझे अपनी दुआओं में रखें। अपने परिवार का ध्यान रखें। प्लीज अपना मास्क पहनें, हाथों को बार-बार धोएं और अपने आस-पास माहौल सैनिटाइज रखिए।' इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा Indian Idol विनर अभिजीत सावंत भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं

बीजापुर मुठभेड़: 'नक्सल अंकल मेरे पापा को छोड़ दो..', लापता जवान की बेटी की भावुक अपील

लमान खान के अलावा इस शख्स को डेट करना चाहती है अर्शी खान, रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा

INS विराट को नष्ट करने की रोक को हटा सकता है सुप्रीम कोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -