कोरोना नेगेटिव होने के बाद बोलीं अंगूरी भाभी- 'बहुत ही खराब वक्त था'
कोरोना नेगेटिव होने के बाद बोलीं अंगूरी भाभी- 'बहुत ही खराब वक्त था'
Share:

टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में नजर आने वाली अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे बीते दिनों ही कोरोना संक्रमित हो गईं थीं। जी हाँ, बीते दिनों उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया था और इसके चलते वह बहुत डर गईं थीं। जैसे ही अदाकारा को अपने कोरोना संक्रमित होने के बारे में पता चला वैसे ही उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया और ट्रीटमेंट भी शुरू कर दिया। वैसे अब शुभांगी अत्रे ठीक हो चुकी हैं, लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन पर क्या बीती और उन्होंने क्या-कुछ सहन किया, इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में किया।

उन्होंने कहा, 'शुरुआत में सब नॉर्मल सा था। मतलब खांसी और सर्दी जुकाम, लेकिन धीरे-धीरे आपकी एनर्जी खत्म होने लगती है और बेचैनी होने लगती है। कई बार इतनी ज्यादा इरिटेशन होती थी कि रोने और चिल्लाने का मन करता था। लगता था कि कुछ तो गलत हो रहा है। ऐसा लगता था जैसे अब कोई कल नहीं आएगा। कोई सुबह नहीं होगी।' इसी के साथ आगे शुभांगी अत्रे ने कहा, 'सांस लेने में दिक्कत शुरू हो गई। कुछ भी खाने का मन नहीं करता था। सोचते ही उल्टी जैसा मन हो जाता था। भगवान का शुक्र है कि मैं ठीक हो गई। वह सच में बहुत ही खराब वक्त था, लेकिन ऐसे वक्त में इंसान को खुश और पॉजिटिव रहना चाहिए।'

इसके अलावा शुभांगी अत्रे ने यह भी बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद वह अपने पति और बेटी को लेकर बहुत चिंता में थीं। उन्होंने कहा, ''सोचती थी कि वो लोग मेरे बिना कैसे मैनेज करेंगे? क्या वो टाइम पर खाना खा रहे होंगे? कभी-कभी सोचती थी कि क्या वो कोरोना की गाइडलाइंस ढंग से फॉलो कर रहे होंगे या नहीं? लगता था कि कहीं से मुझे कैसे भी पावर मिल जाए ताकि मैं पति और बेटी को बचा सकूं। तरह-तरह के ख्याल आते थे कि कहीं मेरी बेटी खुश है या नहीं, डिप्रेशन में तो नहीं?'' वैसे अब शुभांगी पूरी तरह से ठीक हो चुकीं हैं।

इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा अभिनय, गोवा में हो चुकीं हैं शिफ्ट

भारत में कोरोना के विरुद्ध और भी तेज होगी जंग, इस दिन इंडिया पहुंचेगी स्पुतनिक -वी वैक्सीन की पहली खेप

महाराष्ट्र ने कायम किया नया रिकॉर्ड, 5 लाख लोगों को एक दिन में दी वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -