देसी अवतार छोड़ मॉर्डन लुक्स में नजर आईं भाभी जी
देसी अवतार छोड़ मॉर्डन लुक्स में नजर आईं भाभी जी
Share:

इन दिनों टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी अपना देसी लुक छोड़कर मॉर्डन अवतार में नजर आ रहीं है. जी हाँ, उन्होंने देसी लुक छोड़कर मॉर्डन लुक अपना लिया है और अब वह पहले से कहीं ज्यादा सेक्सी दिखाई दे रहीं है. आप सभी को बता दें कि अंगूरी भाभी यानी शुभांगि अत्रे की मॉर्डन तस्वीरें देखकर उनके फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह वही भाभी हैं जो शो में 6 गज की साड़ी पहनती हैं और 'सही पकडे है' कहती है.

आप सभी को बता दें कि शुभांगी का ये मॉर्डन अंदाज थाईलैंड में देखने को मिला जहां वो छुट्टियां बिता रही हैं और खूब एन्जॉय कर रहीं है. वहां से शुभांगी ने अपने फैंस के लिए बिकिनी में एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो गई है और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है One of my favorite pictures इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है स्वीट इन सी. आप सभी को बता दें कि शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था और उन्होंने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.

इसके बाद वह अब 'भाबीजी घर पर हैं' में नजर आ रहीं है और उन्हें सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. शुभांगी ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'Life is a gift wrapped with ribbons ' फिलहाल शो में वह अपने लुक्स के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं है.

टीवी की पुरानी एक्ट्रेस संग मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर

हिना खान का कोमोलिका अवतार देख यह इंडियन खिलाड़ी हुआ क्लीन बोल्ड

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के सेट पर मना 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -