'परिवार ने 'भाभी जी घर पर हैं' करने के लिए किया था मना : शुभांगी आत्रे
'परिवार ने 'भाभी जी घर पर हैं' करने के लिए किया था मना : शुभांगी आत्रे
Share:

आज से करीब दो साल पहले यानी साल 2018 में टीवी के फेमस सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में उस वक्त भूचाल आ गया जब सीरियल की ‘भाभी जी’ यानी शिल्पा शिंदे सीरियल से बाहर हो गईं। इसके साथ ही सीरियल से जाने के बाद प्रोडक्शन और उनके बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लंबे समय तक चला। परन्तु  शिल्पा की सीरियल में वापसी नहीं हुई। और उनकी जगह ली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे ने। वहीं शुभांगी के ‘भाभी जी’ बनने के बाद उनकी तुलना शिल्पा शिंदे से की जाने लगी। 

इसके साथ ही कुछ ने उन्हें शिल्पा से बेहतर बताया, तो कुछ ने उनपर शिल्पा को हूबहू कॉपी करने का आरोप लगा दिया। शुभांगी ने इन पर आरोपों ज्यादा खुलकर कभी बात नहीं की, लेकिन अब उन्होंने इन आरोपों पर जवाब दिया है।हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में शुभांगी ने कहा, ‘मैं सच कहूं तो मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती। यदि मैं इतना ज्यादा सोचती और दिमाग लगाती तो कभी ये किरदार नहीं निभा पाती। मेरी जिंदगी का ये असूल है। जब भी आप अपने हाथ में कोई काम लो उसे पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करो तो कोई तुम्हें तरक्की करने से नहीं रोक सकता।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'एक्टिंग मेरा जुनून है। जब मैंने ये शो ज्वॉइन किया था तब सबको मुझसे बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं। बल्कि मेरे परिवार ने मुझे रोका था कि मैं ये रोल न करूं, उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी शिल्पा से बहुत तुलना की जाएगी। इसके साथ ही मुझे याद है कि जब मुझे इस सीरियल की स्क्रिप्ट दी गई थी तब मेरे हाथ में दो शोज़ और भी थे। लेकिन मेरी गट फीलिंग्स ने कहा कि मुझे ‘भाभी जी घर पर हैं’ ही करना चाहिए और मैंने इसे हां कर दिया'।

कोरोना वायरस पर नेटफ्लिक्स ने रिलीज़ की नई वेब सीरीज़

आधी रात में सुनील ग्रोवर को आया एक कॉल, देखें वीडियो

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी गहनों की कम है शौकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -