चूल्हे पर कुकिंग करते नजर आईं अंगूरी भाभी, फैंस ने पूछा- 'मजा आया'
चूल्हे पर कुकिंग करते नजर आईं अंगूरी भाभी, फैंस ने पूछा- 'मजा आया'
Share:

टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में नजर आने वाली अंगूरी भाभी सभी को पसंद हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं शुभांगी अत्रे की। आज शुभांगी अत्रे लाहों दिलों की धड़कन है और कई लोग उनके दीवाने हैं। शुभांगी अत्रे को हर कोई पसंद करता है और उनकी एक्टिंग की तारीफ़ भी करता है। वैसे शुभांगी अत्रे एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उन्हें कोई ना कोई पोस्ट करते हुए देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi.A (@shubhangiaofficial)

जी दरअसल वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं जो बेहतरीन होते हैं। उनके फोटोज और वीडियो पर फैंस कमेंट करने में पीछे नहीं रहते हैं। आजकल शुभांगी वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वेकेशन के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। जो तेजी से वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में एक तस्वीर में वह मिट्टी के चूल्हे पर सब्जी बनाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए शुभांगी अत्रे ने कैप्शन में लिखा है, 'चूल्हे पर कुकिंग का मजा ही अलग है, वाह' उनकी इस तस्वीर में उनके साथ एक महिला भी नजर आ रही हैं जो चूल्हे में लकड़ी लगा रही हैं।

इसी के साथ वह हाथ में एक प्लेट में प्याज और टमाटर काटकर रखे हुए हैं। आप देख सकते हैं दोनों ही कैमरे में पोज दे रहे हैं। इस दौरान शुभांगी ने ब्लैक आउटफिट के साथ आंखों में काला चश्मा लगा रहा है। उनका ये देसी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं उनकी फोटो पर एक यूजर ने हार्ट और फायर वाले इमोजी बनाए हैं तो वहीं, एक दूसरे यूजर ने शुभांगी से सवाल करते हुए पूछा कि 'मैम, बनाने में मजा आया?' इस तरह कई लोगों ने उनके फोटोज पर कमेंट्स किये हैं।

 इस वजह से आदित्य नारायण ने किया था नेहा संग फ्लर्ट, कपिल के शो में किया खुलासा

पानी से है इस लड़की को एलर्जी, हाथ भी लगा तो जा सकती है जान

अनुष्का शर्मा ने सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर लिखा ये प्यारा नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -