इस मशहूर एक्टर से जमकर हुई थी अंगूरी भाभी की लड़ाई, अब नहीं करती बात
इस मशहूर एक्टर से जमकर हुई थी अंगूरी भाभी की लड़ाई, अब नहीं करती बात
Share:

पॉपुलर टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल करने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि शुभांगी अत्रे को टेलीविजन इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं और उन्होंने अपने बीते जन्मदिन का जश्न एक अनाथालय में मनाया था ऐसे में इस बार भी वह विशेष तैयारियों में हैं. जी हाँ, बीते जन्मदिन पर शुभांगी अत्रे ने कहा था कि, ''मेरा जन्मदिन समारोह विशेष है इस दिन के लिए मेरे पिता और पति हमेशा बड़े उत्साह के साथ तैयार रहते हैं, लेकिन इस जन्मदिन को मैंने अनाथालय में जाकर मनाया, जिसके बाद मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ.

पिछले साल, मैंने अनाथालय में एक बच्चे का जन्मदिन मनाया था और उसी पल यह फैसला किया था कि मैं उनके साथ अपना अगला जन्मदिन मनाऊंगी.'' आप सभी को बता दें कि शुभांगी बहुत खूबसूरत हैं और वह कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं. जी हाँ, भोली सी दिखने वाली शुभांगी अत्रे ने अपने करियर की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से साल 2006 में की थी और इसमें उन्होंने महज छोटा सा रोल निभाया था. वहीं इस शो के बाद शुभांगी ने साल 2007 में 'कस्तूरी' सीरियल में लीड रोल निभाया और इस सीरियल ने शुभांगी के करियर में उड़ान भर दी. वहीं उसके बाद शुभांगी बहुत कम शोज में नजर आईं लेकिन उस समय शुभांगी और कारण पटेल के झगड़े ने भी काफी सुर्खियां बटोरी. जी हाँ, शुभांगी का करण पटेल से झगड़ा हो चुका है जिन्हे आप सभी इन दिनों ये है मोहब्बते में देख रहे होंगे.

शुभांगी मुख्य रूप से इंदौर की रहने वाली हैं और शुभांगी शादीशुदा है. जी हाँ, उन्होंने पियूष पूरी से शादी की है और उनकी एक बेटी है जिसका नाम आशी है. अब बात करें पढा़ई की तो उन्होंने एमबीए किया हुआ है और इन दिनों 'भाभीजी' घर पर हैं शो में नजर आ रहीं हैं.

सुरभि ज्योति के कारण करिश्मा तन्ना ने कहा नागिन 3 को अलविदा!

इस एक्ट्रेस संग हुई जेनिफर विंगेट की खतरनाक लड़ाई, नहीं करेंगी दोबारा साथ काम!

साड़ी पहनकर इस टीवी एक्ट्रेस ने बिखेरे अपने हुस्न के जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -