यह टीवी सेलेब्स लंबे इंतजार के बाद शूटिंग शुरू करने के लिए है तैयार
यह टीवी सेलेब्स लंबे इंतजार के बाद शूटिंग शुरू करने के लिए है तैयार
Share:

टीवी के आपके चहेते शोज और किरदारों ने एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कमर कस ली है। वहीं टेलीविजन इंडस्ट्री जल्द ही अपने शोज़ की शूटिंग शुरू करने वाली है, जिसमें ‘एक महानायक- डाॅ बी.आर आम्बेडकर’, ‘हप्पू सिंह की उलटन पलटन’, ‘कहत हनुमान जय श्रीराम’, ‘गुड़िया हमारी सब पे भारी’, ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ और ‘भाबीजी घर पर हैं’ शोज शामिल हैें। वहीं  ये सभी महाराष्ट्र सरकार के दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करते हुए शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं ऐसे में कई टीवी सेलेब्स ने शूटिंग शुरू करने पर एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत की है। इसके साथ ही आसिफ शेख उर्फ ‘भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति नारायण मिश्रा कहते हैं, ‘‘मैंने इस समय का भरपूर उपयोग अपने परिवार के साथ बिताया, अपने पढ़ने और लिखने के शौक को दोबारा शुरू किया और खाना बनाने में भी खूब हाथ आजमाया।वहीं  मैं नए घर में भी शिफ्ट हुआ, जोकि काफी मुश्किल काम था। 

इसके साथ ही इस लाॅकडाउन ने मुझे पहले से कहीं ज्यादा समय और आजादी का महत्व समझाया। काम की बात करें तो मुझे अपने किरदार विभूति नारायण में ढलने और दर्शकों का मनोरंजन करने का बेसब्री से इंतजार था। वहीं प्रोडक्शन टीम ने हमें शूटिंग से जुड़ी गाइडलाइन्स और सावधानियों के बारे में अच्छी तरह समझा दिया है। वहीं शुभांगी अत्रे उर्फ ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी कहती हैं, ‘‘यह उम्मीद से कहीं लंबा ब्रेक था, जिससे मुझे डांसिंग के अपने शौक को पूरा करने के साथ-साथ नियमित रूप से मेडिटेशन करने का मौका दिया। मैंने काफी सारा वक्त अपनी बेटी के साथ बिताया। वहीं मैं उसके साथ आर्ट और क्राफ्ट, बेकिंग और कुकिंग का भी काम कर रही थी। वहीं अब मैं बहुत खुश हूं कि हम पूरी सावधानी और सतर्कता के साथ इस शो की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।वहीं  इतने समय के बाद मुझे लाइट्स, कैमरा और एक्शन, शब्द सुनने का बेसब्री से इंतजार है।रोहिताश गौड़ अपनी बात रखते हुए कहते हैं, ‘‘मैंने यह समय घर के कामों को करने, बोर्ड गेम खेलने और वीडियो काॅल पर अपने परिवार, दोस्तों तथा फैन्स के साथ जुड़े रहने में बिताया। 

मैं काफी सालों से काम कर रहा हूं और अचानक आई इस रुकावट की वजह से मुझे शूटिंग की बहुत याद आ रही थी। शूटिंग शुरू होने से मैं काफी खुश हूं। टीम ने हमें सरकार द्वारा दिए गए गाइडलाइन्स के बारे में समझा दिया है ताकि सभी सुरक्षित रहें और हर समय उनका पालन हो सके। इस समय ने मुझे ना केवल अपनी सेहत और सुरक्षा के लिये, बल्कि अपने आस-पास के लोगों के लिए भी जिम्मेदार होना सिखाया है। इसलिये, यह बेहद जरूरी है कि सुरक्षा और सावधानियों का सख्ती से पालन किया जाये।’’कामना पाठक, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की दबंग राजेश कहती हैं, ‘‘इस लाॅकडाउन में मैं हर दिन गाने और स्वादिष्ट खाना पकाने की प्रैक्टिस कर रही थी। सिंगिंग और कुकिंग थैरेपी की तरह होती है और अपने फैन्स के साथ अपनी रेसिपी शेयर करने में मुझे मजा आया। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन करेगी धमाकेदार एंट्री

'नागिन 5' में एक बार फिर नजर आएंगे पर्ल वी पुरी

पलक तिवारी की पोस्ट पर अभिनव कोहली ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -