इस हैंडसम बिजनेसमैन की पत्नी है 'अंगूरी भाभी'
इस हैंडसम बिजनेसमैन की पत्नी है 'अंगूरी भाभी'
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' में भाभी जी की भूमिका निभा रही शुभांगी अत्रे इन दिनों काफी सुर्खिया बटोर रही है. इस सीरियल के जरिये शुभांगी घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी है. बता दे कि अंगूरी भाभी बनकर सभी के दिलों पर राज करने वाली शुभांगी शादी शुदा है. यही नहीं बल्कि उनके पति किसी हीरो से कम नहीं है. उनके पति का नाम पीयूष पूरी है जो काफी हैंडसम है. वह एक बिजनेसमैन है.

शुभांगी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बहुत ही छोटी उम्र में कर दी थी. वह टीवी के मशहूर 'शो कसौटी ज़िंदगी' की में नजर आ चुकी थी. जैसा कि आप सभी जानते है कि, पहले इस शो में भाभी जी के किरदार में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे नजर आती थी लेकिन शिल्पा का शो मेकर्स से मनमुटाव हो गया था जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. इसके बाद शो में शुभांगी अत्रे को एंट्री मिली.

ख़ास बात यह है कि शिल्पा शिंदे की तरह ही दर्शकों ने शुभांगी अत्रे को भी खूब पसंद किया. बता दें कि आने वाली 11 अप्रैल को शुभांगी 37 साल की हो जाएगी लेकिन उनकी खूबसूरती देखकर कोई भी धोखा खा जाएगा. शुभांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

B'DAY SPECIAL : टीवी की इस स्टार ने गुपचुप तरीके से की थी शादी

मौत के दो साल बाद भी नहीं मिला टीवी की आनंदी को इन्साफ

टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स

'तारक मेहता...' में हुई दया बेन की वापसी, 5 महीने में इतनी बदल गई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -