मेकर्स ने रिलीज़ किया Shubh Mangal Zyada Saavdhan का मज़ेदार टीज़र

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल' के बाद अब अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त हो गए हैं. आयुष्मान अब अपनी आने वाली फिल्म  'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान.' इसके लिए कई दिन से खबर चल रही है और कुछ दिन पहले इसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. इसके बाद फिल्म का एक प्रोमो वीडियो भी आया है जिसे आप देख सकते हैं.

आपको बता दें आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का मेकर्स ने टीजर रिलीज़ किया है. इसी के साथ उन्होंने फिल्म के स्टार कास्ट की घोषणा करने के साथ-साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा भी की गई है. आयुष्मान की फिल्म है तो  दर्शकों इससे बेहद उम्मीदें हैं. 'ड्रीम गर्ल' में उन्होंने लड़की की भूमिका निभाई थी लेकिन इस फिल्म में वो एक लड़के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं शुभ मंगल को देख ही चुके हैं और उम्मीद है इसका सीक्वल भी जबरदस्त ही होगा. 

रिलीज़ हुए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की कास्ट एक खेल के मैदान में काली गोभी के साथ खेलती हुई नजर आ रही है. इसके साथ ही आयुष्मान खुराना फोन से फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो अपने पार्टनर यानी अमन त्रिपाठी से टकराते हैं और दोनों एक दूसरे में खो जाते हैं. वहीं पूरा परिवार दोनों को देखने लग जाता है. वहीं आप देख सकते हैं फिल्म के सभी कास्ट को टीजर में कार्टून कैरेक्टर में दिखाया गया है. देखते हैं फिल्म कब रिलीज़ की जाती है.

बाबा भोले की नगरी काशी में पहुंचे आयुष्मान, इस नई फिल्म की करेंगे शूटिंग

बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल' ने बरपाया कहर, कमाई देख एकता कपूर ने कही यह बात

NEXA IIFA Awards 2019 : रणवीर सिंह के डांस पर मिटेंगे सेलेब्स, देखिए तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -