'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का गाना 'गबरू, देखिये आयुष्मान खुराना और जितेंद्र का जबरदस्त किस
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का गाना 'गबरू, देखिये आयुष्मान खुराना और जितेंद्र का जबरदस्त किस
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का मजेदार ट्रेलर आने के बाद से ही यह मूवी चर्चा में है। इसके अलावा ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो चुका है। इस गाने का टाइटल है 'गबरू' और इसमें भी कुछ इंट्रेस्टिंग है। रिक्रिएटेड है गाना- यह गाना जे स्टार और हनी सिंग के पंजाबी हिट गाने का रिक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने को रोमी ने गाया है और इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया। गाने में एक शादी दिखाई गई है। 

यह देखिये वीडियो 

जिसमें आयुष्मान खुराना और फिल्म में उनके पार्टनर बने जितेंद्र कुमार 'गबरू' की धुन पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।गाने में दिखेगा दोनों के बीच प्यार-गाने में आयुष्मान और जितेंद्र की मजेदार केमिस्ट्री दिख रही है। पिता बने गजराज यादव दोनों को दूर करने की पूरी कोशिश करते हैं परन्तु सफल नहीं हो पाते है। जहां जितेंद्र आयुष्मान से नजरे नहीं हटा पाते है इसके अलावा आखिरकार दोनों लिप-लॉक करते नजर आते हैं। वही गाने में गजराज आयुष्मान के साथ डांस करते हैं, परन्तु उनके किस करते ही सभी शॉक्ड हो जाते हैं।

सेम सेक्स रिलेशन पर है फिल्म-लव स्टोरी के अलावा गाना लोगों को इसके कैची म्यूजिक की वजह से भी पसंद आ सकता है । फिल्म की बात की जाए तो 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' सेम सेक्स रिलेशनशिप पर है।वही  ट्रेलर के बाद से इसको हर जगह से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म को डायरेक्ट किया है हितेश केवल्या ने और यह 21 फरवरी को रिलीज हो रही है।

पर्दे पर नेगेटिव दिखेंगी मलंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी, जानिये इस रोल के लिए क्यों किया हाँ

'तान्‍हाजी' से अपने फर्स्‍ट लुक टेस्‍ट की तस्वीर साझा करते हुए लिखा प्यारा कैप्शन

आदित्य रॉय कपूर ने योगा किस' के लिए कहा- 'नहीं लगा बिलकुल भी अजीब'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -