आयुष्मान खुराना के 'बाला' लुक का असम पुलिस ने किया शानदार इस्तेमाल, देखकर हो जायेंगे हैरान
आयुष्मान खुराना के 'बाला' लुक का असम पुलिस ने किया शानदार इस्तेमाल, देखकर हो जायेंगे हैरान
Share:

सोशल मीडिया के मजबूत होने के साथ फेक न्यूज़ का भी ख़तरा बढ़ा है। इसके अलावा इस ख़तरे से आगाह करने के लिए निजी और सरकारी संस्थाएं लगातार कोशिश कर रही हैं और लोगों में इस बात के लिए जागरूकता फैला रही हैं कि फेक न्यूज़ को रोका जा सके। वहीं ऐसी एक कोशिश असम पुलिस ने की है, लेकिन इसके लिए जो तरीका अपनाया है, वो देखकर आपके चेहरे पर अनायास की मुस्कान आ सकती है। इसके अलावा असम पुलिस के ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गयी है, जिसमें आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बाला से उनके दोनों लुक्स का उपयोग किया गया है। बॉल्ड लुक वाले हिस्से में लिखा गया है न्यूज़ और विग लुक वाले हिस्से में लिखा गया गया है फेक न्यूज़। 

इसके साथ ह्यूमर दिखाते हुए लिखा गया है- Hair lies the difference... Don't be fooled... Know the difference... असम पुलिस की इस कोशिश को ख़ूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसे लाइक कर रहे हैं। इसके साथ ही ख़ुद आयुष्मान खुराना ने इस ग्राफिक्स को रीट्वीट किया है। 2019 में रिलीज़ हुई बाला एक बेहद कामयाब फ़िल्म है, जिसमें आयुष्मान ने बाला नाम के ऐसे शख़्स का रोल निभाया था, जिसके बाल भरी जवानी में झड़ने लगते हैं। इसके साथ ही बाल रोकने की जब सारी कोशिशें तमाम हो जाती हैं, तब बाला विग लगाने का फ़ैसला करता है। हालांकि यह झूठ ज़्यादा देर नहीं चलता और पोल खुलने पर उसकी शादी टूट जाती है। 

वहीं सोशल मैसेज देने के ऐसे मज़ेदार और दिलचस्प तरीकों की शुरुआत कुछ साल पहले मुंबई पुलिस ने की थी। इसके साथ ही फ़िल्मों, संवादों और कलाकारों के मीम्स के ज़रिए मुंबई पुलिस अक्सर लोगों को विभिन्न मुद्दों के लिए जागरूक करती रहती है। यूथ को यह तरीका बहुत पसंद आता है और देखते ही देखते मीम वायरल हो जाते हैं, जिनके साथ ज़रूरी संदेश भी। आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान 21 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, जिसमें वो समलैंगिक किरदार में हैं। यह फ़िल्म भी एक बेहद ज़रूरी सामाजिक मुद्दे की बात करती है। 

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी!

सैफ नहीं बल्कि इस एक्टर ने करीना को विश किया वैलेंटाइन्स डे

डिलीवरी की तस्वीर शेयर कर कल्कि ने कहा अपनी दाई को शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -